केरल प्लेन क्रैश हादसे में घायल 71 यात्रियों को अस्पताल से मिली छुट्टी, 8 की हालत गंभीर

केरल के कोझिकोड में हुए विमान हादसे में घायल 71 यात्रियों को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इस हादसे में विमान के दोनों पायलटों समेत 18 लोगों की मौत हुई थी। दुबई से आ रहे विमान में कुल 190 लोग सवार थे। मलप्पुरम जिला प्रशासन ने बताया कि कोझिकोड और मलप्पुरम के विभिन्न अस्पतालों में अभी 101 लोगों का इलाज चल रहा है, जिनमें से आठ की हालत गंभीर है।

मलप्पुरम के डीएम के. गोपालकृष्णन ने बताया कि जिला प्रशासन विमान से मिले सामान को यात्रियों और उनके संबंधियों को वापस करने की प्रक्रिया शुरू करने वाला है। इससेप पहले हादसे में मारे गए लोगों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए हैं।

वहीं, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने केरल के मलप्पुरम के लोगों की दयालुता और मानवता के प्रति आभार जताया है। कोझिकोड में विमान हादसे के बाद यात्रियों की मदद के लिए सबसे पहले स्थानीय लोग ही पहुंचे थे और पीडि़तों को विमान से बाहर निकालने से लेकर अस्पताल पहुंचाने तक में मदद की थी।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक ट्वीट में कहा, ‘मानवता के प्रति नतमस्तक! केरल के मलप्पुरम के लोगों का दिल से स्वागत, जिन्होंने दुर्घटना के दौरान अपनी दयालुता और मानवता से हमें विभोर कर दिया। हम आपके बहुत एहसानमंद हैं! आभार व्यक्त करते हैं।’ अगले ट्वीट में एयरलाइन ने कहा कि मलप्पुरम के लोगों ने अपनी जिंदगी जोखिम में डालकर हादसे के शिकार हुए लोगों की मदद की।

इससे पहले, आठ अगस्त को केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन और नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी विमान यात्रियों की मदद के लिए स्थानीय लोगों की सराहना करने के साथ ही उनका आभार जताया था। इसके अलावा सीआइएसएफ ने विमान हादसे के बाद तुरंत बचाव कार्य में जुट जाने वाले अपने तीन अधिकारियों को सम्मानित करने की घोषणा भी की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com