केक काटा, सेल्फी ली, चाय में मिलाया जहर, कुछ इस तरह दो सहेलियों ने एक साथ दे दी जान

केक काटा, सेल्फी ली, चाय में मिलाया जहर, कुछ इस तरह दो सहेलियों ने एक साथ दे दी जान

दोस्ती किसी भी इंसान के लिए बेहद खास होती है। आज कल बाहर रह रहे लोगों के लिए एक दोस्ती ही उन्हें अपनेपन का सहारा देती है। इन दो सहेलियों का रिश्ता भी कुछ ऐसा ही था, साथ रहने का वादा देकर दोनों ने साथ मरने की भी कसमें खाई।केक काटा, सेल्फी ली, चाय में मिलाया जहर, कुछ इस तरह दो सहेलियों ने एक साथ दे दी जान

मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाली इन दो सहेलियों की कहानी बेहद दर्दनाक है। जी हां मौत का मंजर रचने से पहले इन दो सहेलियों ने उसका जश्न मनाया। पहले केक काटा, चाय बनाई, जहर मिलाया, जहर भरी चाय की प्याली के साथ सेल्फी ली। इसके बाद हमेशा-हमेशा के लिए जिंदगी का साथ छोड़ दिया। अपनी पर्सनल लाइफ से नफरत कर चुकी इन लड़कियों ने खौफनाक प्लान सुन लोग हैरत में हैं।

इनोवेटिव ग्रोथ रेट में चीन से भी आगे निकलने में भारत को लगेगा 10 साल…

बता दें कि इंदौर में विजय नगर थाना क्षेत्र में ये दोनों सहेलियां साथ रहती थीं। पहली मंजिल पर किराए पर रहने वाली इन लड़कियों का नाम रचना चौधरी और तान्वी वास्कले था दोनों बड़वानी जिले की रहने वाली थी। रचना फाइनेंस कंपनी के कॉल सेंटर में, तो तन्वी कैटरिंग का काम करती थी। दोनों अपनी-अपनी जिंदगी से परेशान थीं। रचना शादीशुदा थी। उसका एक बेटा भी था, लेकिन पति से अक्सर परेशान रहती थी।

पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान रचना का एक दोस्त उसे बार बार कॉल कर रहा था लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। अगले दिन उसका दोस्त जब उसके घर पहुंचा घर का दरवाजा बंद देखा। पड़ोसियों से पुछने पर बताया कि रविवार से दोनों को घर से बाहर निकलते नहीं देखा गया है। इस पर मकान मालिक को सूचना दी गई। उन्होंने आकर खिड़की से देखा, तो दोनों के शव कमरे में पड़े थे। आनन-फानन में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर लाश को अपने कब्जे में ले लिया। लाश के पास से उन्हें सुसाइड नोट भी मिला है।

सुसाइड नोट पर 27 अगस्त की तारीख दर्ज की गई है जिससे पुलिस ऐसा मान रहे है कि दोनों ने 27 की रात को सुसाइड किया होगा। सुसाइड में रचना ने लिखा है कि वो अपनी पर्सनल लाइफ से काफी परेशान है इसलिए सुसाइड करने जा रही। साथ ही कहा कि मरने के बाद उसके पति को उसकी लाश ना दी जाए ना ही उसे सुहागिन की तरह उसका अंतिम संस्कार किया जाए। बेटे को माता पिता को देने को कहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com