केएल राहुल: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के साथ डेट कर रहे हैं

पंजाब के दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल ने आइपीएल के इस सीजन में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। इस सीजन में राहुल के बल्ले से जमकर रन बरसे, हालांकि वह अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चैंपियन नहीं बना पाए मगर अपनी बल्लेबाजी से कर्इ लोगों को दीवाना बना गए। राहुल की बैटिंग की एक एेसी ही दीवानी बाॅलीवुड से है, नाम है निधी अग्रवाल।

अपनी हॉट अदाओं से फैंस पर कहर ढाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल को डेट कर रही हैं। केएल राहुल और निधि अग्रवाल को हाल ही मुंबई में साथ-साथ देखा गया। मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक राहुल काफी समय से निधि को डेट कर रहे हैं       

आइपीएल के बिजी शेड्यूल के चलते राहुल काफी दिनों से निधि से दूर थे जब आइपीएल खत्म हुआ तब वो निधि के साथ डिनर डेट पर निकल पड़े। इस दौरान राहुल और निधि की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं। दोनों मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करके बाहर निकल रहे थे। गेट के बाहर आते ही निधि और राहुल एक ही गाड़ी में बैठकर चले गए। आपको बता दें कि निधि पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ असर नहीं छोड़ पाई।

पाकिस्तानी जर्नलिस्ट भी हुई थी केएल राहुल पर फिदा

किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने आइपीएल के इस सीजन में जबर्दस्त प्रदर्शन किया है। राजस्थान के खिलाफ राहुल ने नाबाद 84 रन की पारी खेलकर पंजाब को जीत दिलाई थी। मशहूर पाकिस्तानी स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जैनब अब्बास ने टि्वटर पर राहुल की तारीफ करते हुए लिखा था, ‘केएल राहुल शानदार, गजब की टाइमिंग, देखकर मजा आया।’            

यहां हम आपको बता दें कि स्पोर्ट्स एंकर जैनब को खासकर क्रिकेट से काफी लगाव है, जिसके कारण आइपीएल में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के हिस्सा न लेने के बावजूद वो इस टूर्नामेंट को बड़े चाव से देखती हैं। उसके बाद जैनब ने राहुल की अगली पारी 95* की भी तारीफ सोशल मीडिया पर की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com