कूलिंग होम अप्लायंसेज पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट

जानी मानी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट अपने कस्टमर्स के लिए एक नई सेल ला रही है जिसमें आपको कूलिंग होम अप्लायसेंस यानी एयर कंडीशनर (एसी) रेफ्रिजरेटर एयर कूलर जैसे डिवाइस पर डिस्काउंट मिलेगा। आपको बता दें कि ये सेल 17 अप्रैल यानी कल से शुरू होकर 23 अप्रैल तक लाइव रहेगी। आइये इस सेल के बारे में विस्तार से जानते हैं।

 फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को 17 अप्रैल से 23 अप्रैल, 2024 तक चलने वाली अपनी एनुअल समर सेल की घोषणा की, जिसमें एयर कंडीशनर (एसी), रेफ्रिजरेटर, एयर कूलर और पंखे जैसे होम अप्लायंसेस उपकरणों की एक सीरीज को किफायती दामों पर लिस्ट किया गया है। 

फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा कि ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस का सुपर कूलिंग डेज 2024 का छठा वर्जन कस्टमर्स को गर्मी से राहत पाने के लिए घरेलू डिवाइस पर डील देगा।

इस सेल में फ्लिपकार्ट में ब्रांडों और विक्रेताओं के माध्यम से अलग-अलग कस्टमर्स  की जरूरतों और बजट को पूरा करने वाले कूलिंग डिवाइस की सीरीज का ऑप्शन पेश किया जाएगा।

इन डिवाइस पर मिलेगा डिस्काउंट 

भारत के सबसे बड़े रेफ्रिजरेटर स्टोर के प्रदर्शन से लेकर एसी और पंखों की विस्तृत श्रृंखला तक, सुपर कूलिंग डेज़ ऊर्जा-कुशल सुविधाओं के साथ बिजली बिलों में बचत करते हुए, उपकरणों को अपग्रेड करने का अवसर प्रदान करता है।

इस लिस्ट में 1,299 रुपये से शुरू होने वाले प्रोडक्ट्स के साथ, कस्टमर्स कैशबैक, एक्सचेंज ऑफर, नए ग्राहक ऑफर, टैप ऐड विन, और सुपरकॉइन्स पर ऑफर जैसे कई अन्य डिल्स और ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा नो-कॉस्ट ईएमआई, डाउन पेमेंट, कैश ऑन डिलीवरी और फ्लिपकार्ट पे लेटर ईएमआई और बहुत कुछ जैसे भुगतान विकल्प उपलब्ध होंगे।

फ्लिपकार्ट जीव्स इंस्टॉलेशन सहित सुविधाजनक, विश्वसनीय और लागत प्रभावी बिक्री के बाद की सेवाएं देगा, जो खरीद से लेकर उपयोग तक एक सहज अनुभव सुनिश्चित करेगा।

ये ब्रांड है शामिल

Flipkart की इस सेल में सैमसंग, एलजी, व्हर्लपूल, हायर, गोदरेज और आईएफबी जैसे प्रमुख ब्रांडों के सिंगल-डोर, साइड-बाय-साइड डोर, बॉटम माउंट, फ्रॉस्ट फ्री और ट्रिपल डोर रेफ्रिजरेटर को शामिल किया गया है। 

इन डिवाइस की कीमते 9,990 रुपये से शुरू होकर 2,00,000 रुपये  तक जाती है।

एसी की बात करें तो इस लिस्ट में  एलजी, वोल्टास, गोदरेज, डाइकिन, पैनासोनिक और ब्लू स्टार जैसे एसी के विभिन्न ब्रांडों के एक प्रीमियम स्टोर को पेश किया है, जिसकी कीमत 25,000 रुपये से 65,000 रुपये की प्राइस लिमिट में आता है।

बिक्री में वाई-फाई कनेक्टिविटी और ऊर्जा-कुशल रेटिंग जैसी एडवांस तकनीकी सुविधाओं के साथ 0.8 टन से 2 टन तक के इन्वर्टर एसी की एक सीरीज पेश की जाएगी।

फ्लिपकार्ट 1,299 रुपये से 15,000 रुपये तक के सीलिंग पंखों पर ऑप्शन देता है।  

इसके अलावा, ग्राहक विभिन्न एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं जैसे पुराने रेफ्रिजरेटर को एक्सचेंज करने पर 22,000 रुपये तक की छूट और पुराने एसी के एक्सचेंज पर 8,000 रुपये की छूट मिलती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com