‘कुमकुम भाग्य’ में आएगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट…

हाल ही में सामने आई खबरों के अनुसार जल्द ही एक और टीवी के शो में लीप आने वाला है. जी हाँ, जी टीवी का सुपरहिट टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ बीते 5 साल से दर्शकों को एंटरटेन करते हुए आ रहा है और अब इस शो में बाद बदलाव को किया जाना कहा जा रहा है. खबरों के अनुसार इस टीवी शो के मेकर्स ने कुछ ऐसा प्लान किया है जो कि टीवी की दुनिया में तहलका मचा देने वाला बताया जा रहा है. बताया गया है कि इस टीवी शो को मेकर्स और भी ज्यादा इंटरस्टिंग बनाने के लिए एक बड़े लीप की प्लानिंग कर रहे हैं और शो में आने वाले दिनों में मेकर्स एक बड़े लीप की तैयारी कर रहे हैं.

जी हाँ, पहले तो आप सभी को यह बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले मेकर्स ने टीवी शो में पहले 2 महीने का लीप लिया था और उसके कुछ ही दिनों बाद इस टीवी शो में 7 साल का लीप दिखाया गया और इसके बाद शो में प्रज्ञा (सृति झा) और अभिषेक (शब्बीर आहलूवालिया) की बेटी कियारा को दिखाया गया है. वहीं अब आने वाली खबरों के अनुसार इस बार इस टीवी शो में सीधा 25 साल का लीप लिया जाने वाला है और इस लीप के बाद शो में नए स्टार्स की एंट्री भी होने वाली है. जी हाँ, अब शो में नए सितारे आने वाले हैं जिन्हे देखने के बाद आप सभी हैरान रह जाने वाले हैं.

अब सवाल यह उठता है कि ‘क्या अब सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया शो को अलविदा करने वाले हैं..?’ वैसे हम पहले भी देख चुके हैं कि एक्टर्स ज्यादा उम्र के किरदारों को करने से मना कर देते हैं और शो को बाय बाय कर देते हैं वहीं अब आगे की कहानी में क्या होने वाला है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com