कुछ खाश अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे सलमान खान अपना 54वां बर्थडे

जब सुपरस्टार्स को याद किया जाता है तो सलमान खान उस लिस्ट में टॉप पर आते हैं. इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को प्रमोट कर रहे हैं. फिल्म 20 दिसबंर को रिलीज होगी. फिल्म के लिए सलमान बहुत एक्साइटेड हैं. फिल्म के साथ-साथ एक स्पेशल दिन भी आने वाला है और वो है सलमान का बर्थडे. 27 दिसबंर को सलमान अपना 54 वां बर्थडे सेलिब्रेथ करेंगे.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान खान ने अपने बर्थडे प्लान रिवील किए. सलमान ने कहा- मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है. मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है. तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा.

बर्थडे पर मामा बनेंगे सलमान?

वहीं रिपोर्ट्स हैं कि अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा सलमान के इस बर्थडे को स्पेशल बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. दरअसल, अर्पिता सलमान को स्पेशल बर्थडे गिफ्ट देने वाली हैं. माना जा रहा है कि अर्पिता और आयुष शर्मा ने सी-सेक्शन डिलिवरी के लिए 27 दिसंबर का दिन चुना है. अर्पिता सलमान के बर्थडे पर बेबी को जन्म देंगी, ताकि वो सलमान के बर्थडे को खास बना सके. हालांकि, अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है.

फिल्म दबंग की बात करें तो इसमें सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर और अरबाज खान हैं. इसे डायरेक्टर प्रभु देवा ने बनाया है. किच्चा सुदीप फिल्म में विलेन के रोल में हैं. मूवी के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला है. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com