किस शख्स की बाहों में कैटरीना, तस्वीर देख क्या होगा सलमान का हाल

मुंबई: एक्ट्रैस कैटरीना कैफ सोशल साइट पर बहुत एक्टिव रहती हैं। एेसा पहली बार नही है कि कैटरीना ने सोशल साइट पर तस्वीरें शेयर की है, बल्कि उनका बोल्ड लुक सोशल साइट पर हमेशा चर्चा में रहता है। हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह अपने बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।किस शख्स की बाहों में कैटरीना, तस्वीर देख क्या होगा सलमान का हाल

बता दें कि यह तस्वीरें कैटरीना ने करण जौहर के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पोस्ट की हैं जिसमें कैटरीना ने ब्लू कलर की एक ड्रैस पहनी है। साथ में करण है। इस ड्रैस में वह बेहद सुंदर लग रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे को हग की हुई है और करण कैट को किस करते दिखाई दे रहा हैं। बता दें इन दिनों कैट की सलमान के साथ करीबियां बढ़ती जा रही हैं ।सच में यह तस्वीर देखकर सलमान का क्या हाल होगा।

किस शख्स की बाहों में कैटरीना, तस्वीर देख क्या होगा सलमान का हाल

और कुछ समय पहले कैटरीना और सलमान “एक था टाइगर” के सिक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ में एक साथ नज़र आने वाले हैं। इस फोटो को भी उन्होनें पोस्ट किया इसमें कैटरीना और सलमान का लुक काफी चर्चा में रहा। इनकी यह तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हुई हैं।कैटरीना ने दूसरी तरफ सलमान की बहन अलवीरा के साथ ये तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने अलवीरा को अपनी बेस्टी बताया हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com