किराए पर रहती थी लड़की, पैसे कम पड़े तो देर रात लड़कों के साथ करने लगी ये काम....

किराए पर रहती थी लड़की, पैसे कम पड़े तो देर रात लड़कों के साथ करने लगी ये काम….

New Delhi :  यूपी के कौशांबी जिले में 5 जुलाई को मिली युवती की लाश की पहचान हो गई है। फेसबुक पर वायरल हो रही लाश की तस्वीर देखकर एक अंजान शख्स ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बताया कि वह लड़की उसकी फेसबुक फ्रेंड है। लड़की के बारे में जानकारी मिलते ही क्राइम ब्रांच जांच में जुट गई है। लड़की का नाम सोना(बदला हुआ नाम) है और यह इलाहाबाद में एक किराए के मकान पर मां के साथ रहती थी।किराए पर रहती थी लड़की, पैसे कम पड़े तो देर रात लड़कों के साथ करने लगी ये काम....Box-Office Collection: वीकेंड पर अक्षय की ‘टॉयलेट’ का बड़ा धमाका, जानें 3 दिनों की कमाई

क्राइम ब्रांच ने बताया कि सोना इलाहाबाद के एक हुक्काबार में काम करती थी। लड़की के पिता की काफी पहले मौत हो चुकी है। वो यहां अपनी बूढ़ी मां के साथ रहती थी। सोना 4 जुलाई की शाम अपनी मां से दिल्ली जाने की बात कह कर निकली थी। इसी दिन हिना ने अपने फेसबुक अकाउंट पर दो फोटो डाली थी। अगली सुबह सोना की कौशांबी में लाश मिली थी।

 

एक अंजान फोन ने पुलिस को बताई पहचान: कातिल ने हिना के माथे पर गोली मारी थी। फिर चाकू से माथे को फाड़ दिया था। इस अंजान मर्डर मिस्ट्री में 9 जुलाई को पोस्टमॉर्टम हुआ।

तब हिना के प्रेग्नेंट होने की जानकारी हुई साथ ही हत्या से पहले उसके साथ गैंगरेप की भी बात सामने आई थी। लड़की के बारे में कोई जानकारी न मिलने पर पुलिस ने इस केस को बंद ही करने वाली थी तभी एक अनजान शख्स ने फोन कर सोना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने फेसबुक की आईपी एड्रेस से सोना के घर पहुंची।

 

मकान मालिक ने सोना को घर से निकाला: पुलिस जिस घर पर पहुंची तो पता चला कि सोना अब यहां नहीं रहती है। मकान मालिक ने हिना की फोटो देखकर बताया कि ये अपनी मां के साथ मेरी किरायेदार थी। लेकिन एक महीने पहले मैंने कमरा खाली करा लिया था। पुलिस ने जब कारण पूछा तो मकान मालिक ने बताया कि लड़की बहुत रात तक बाहर रहती थी।

हुक्का बार में काम करने की वजह से शराब पीना, रात तक दोस्तों के संग पार्टी करना उसका रोज का काम था। रोज आधी रात को दरवाजा खोलना पड़ता था। इसलिये कमरा खाली करा लिया। इसके बाद पुलिस ने सोना के मां की जानकारी ली और फिर दूसरे मकान पर पहुंची।

 

पुलिस ने बताया कि सोना ने 4 जुलाई से 5 जुलाई के बीच फोन पर दो लड़कों से काफी बात की थी। हत्या के दिन से इन दोनों ही लड़कों का फोन बंद है। इन दोनों पर ही हत्या का शक है। पुलिस ने इन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी भी की लेकिन दोनों युवक फरार है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com