किन्नर को पैसे देते समय बोलें ये शब्द, बरसेगा इतना धन कि संभाला नहीं जाएगा

हमारे देश में अलग-अलग धर्म के लोग रहते है जिसकी वजह से यहाँ हर त्योहार को पूरे हर्ष और उल्लास के साथ मनाया  जाता है. जब भी कोई त्योहार होता है तो बहुत तरह के लोग आपके घर पर उस त्योहार की खुशी में पैसे मांगने आते होंगे, लेकिन इनमें से एक तबका ऐसा भी है जो त्योहारों के समय में सबसे ज्यादा एक्टिव रहता है. अब तो आप समझ गए होंगे कि हम यहाँ ”किन्नरों” की बात कर रहे हैं. किन्नर सिर्फ त्योहार पर ही नहीं बल्कि जब घर में कोई शादी होती है या किसी बच्चे का जन्म होता है तब भी किन्नर सबसे पहले बधाई देने पहुँच जाते हैं.

किन्नर की दी हुई दुआओं में होता है बहुत असर
जब किन्नर किसी तीज या त्योहार पर आपके घर पर आते है तो पैसे लिए बिना जाते नहीं हैं. अगर आप उन्हें मुहंमागी कीमत दे देते हैं, तो वो खुश होकर आपको दुआएं देकर जाते है. कहा जाता है कि किन्नर की दी हुई दुआओं में बहुत ज्यादा असर होता है और ये दुआएं किसी की सोई हुई किस्मत भी चमका सकती है. वहीँ बात की जाए किन्नरों के द्वारा दी जाने वाली बद्दुआओं की तो अगर किन्नर किसी को बद्दुआएं दे देते है तो इंसान की जिंदगी बर्बाद भी हो सकती है.

किन्नर जब आपसे पैसे मांगते है तब आप उन्हें चुपचाप पैसे देकर रवाना कर देते होंगे और उनसे ज्यादा बहस नहीं करते होंगे, लेकिन आपको बता दें कि अगर आप किन्नर को पैसे देने के बाद ये 2 जादुई शब्द बोलते है तो आपको करोड़ों का फायदा होगा. कहा जाता है कि ये 2 जादुई शब्द बोलने से आपकी सम्पति में बढ़ोतरी होने लगेगी और आपको दुगना धन लाभ होगा. तो चलिए आप भी जान लीजिये उन 2 जादुई शब्दों के बारे में…

किन्नरों को पैसे देने के बाद जरुर बोले ये 2 जादुई शब्द
जब किन्नर आपसे आपके घर, ऑफिस या दुकान में पैसे मांगने आए तो आप उसको पैसे देने के बाद जरुर बोले ”और आइएगा” आपको शायद ये शब्द बहुत आम लग रहे होंगे, लेकिन क्या आपने आज से पहले ये शब्द किसी किन्नर को बोले भी है या नहीं? शायद आपका जवाब ना हो. अगर आप किन्नर को ये शब्द बोलते है तो उन्हें ऐसा लगेगा की आप उन्हें पैसे पूरे दिल से दे रहे हैं किसी मज़बूरी में नहीं. इसलिए वो जाते समय आपको पूरे दिल से दुआएं देकर जाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com