कालेधन को लेकर फंसा देश का युवा मुख्यमंत्री, जाना पड़ेगा जेल!

एक परिवार द्वारा कालेधन का खुलासा करimg_20161205111507ने के बाद सीएम फडनवीस सवालों के घेरे में आ गए हैं। आरोप है कालेधन में उनका हिस्सा भी शामिल है।

मुंबई के एक परिवार ने दो लाख करोड़ रुपए की आय की घोषणा की है। मोदी सरकार की आईडीएस स्कीम के तहत इस परिवार ने यह ऐलान किया है। इसी के साथ विरोधी दलों को नया मुद्दा मिल गया है। इस बार मुंबई के सीएम देवेंद्र फड़नवीस उनके निशाने पर आ गए हैं।
 
आरोप लगाए जा रहे हैं कि इतनी बड़ी सम्पत्ति में महाराष्‍ट्र बीजेपी और सीएम फड़नवीस का पैसा भी है। ऐसा तब है, जबकि देवेंद्र काफी ईमानदार छवि के नेता हैं।
एक अक्‍टूबर को घोषणा की गई थी कि 64,275 लोगों की तरफ से कुल 65,250 करोड़ रुपये की रकम घोषित की गई है। हालांकि, रविवार को इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने बताया कि कुल घोषित रकम 65,250 करोड़ के मुकाबले 67,382 करोड़ रुपये हो गई है।
हालांकि इनकम टैक्‍स डिपार्टमेंट ने इन घोषणाओं को संदिग्ध मानते हुए जांच बैठा दी है। जांच में पाया गया कि ये घोषणाएं करने वाले लोगों की आय का स्रोत इतना नहीं कि इतनी ज्‍यादा रकम की घोषणा की जा सके। आशंका है कि इन लोगों ने आईडीएस का गलत इस्‍तेमाल करने के लिए यह घोषणा की है।

 

 
 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com