कार की पिछली सीट पर कर रहे थे रासलीला, अचानक कार गिर गई झील में और फिर...

कार की पिछली सीट पर कर रहे थे रासलीला, अचानक कार गिर गई झील में और फिर…

दुनिया में अजब गजब लोग रहते हैं। कई तरह की खबरें आप रोज पढ़ते और देखते होंगे। इन खबरों में लोगों की अजीब हरकतों के बारे में बताया जाता है। हम जो खबर आपको बताने वाले हैं वो भी कम अजीब नहीं है। इस खबर में एक प्रेमी जोड़ा है, एक कार है और दरिया का किनारा है। अब ने अभी से सोचना शुरू कर दिया होगा कि खबर किस बारे में है। जी हां एकांत में ऐसा माहौल मिले तो हर कोई वही सोचेगा जो आप सोच रहे हैं। हकीकत यही है, ये प्रेमी जोड़ा कार के अंदर रास लीला कर रहा था। उसके बाद जो हुआ वो पूरी दुनिया के अखबारों में छपा है।कार की पिछली सीट पर कर रहे थे रासलीला, अचानक कार गिर गई झील में और फिर...

ये घटना रूस के मास्को शहर की बताई जा रही है। यहां पर एक प्रेमी जोड़े की झील में डूबने से मौत हो गई। डूबने से पहले ये दोनों जो कर रहे थे उसे उनकी मौत का कारण बताया जा रहा है। ये प्रेमी जोड़ा गाड़ी समेत झील के अंदर पाया गया था। लड़का और लड़की दोनों कार की बैक सीट पर थे। कहा जा रहा है कि ये दोनों कार की बैक सीट पर संबंध बना रहे थे। उसी दौरान उनके झटकों से कार हिलने लगी।

USA के हजारों करोड़पति, इस वीडियो को डिलीट करना चाहते हैं, देखिए ऐसा क्या इसमें…

दोनों ने कार को झील के किनारे पार्क किया था। जहां पर कार खड़ी थी वहां पर ढलाव था। हैंड ब्रेक लगा रखे थे। उसके बाद लड़का और लड़की कार की बैक सीट पर गए और रासलीला शुरू कर दी। दोनों ने काफी देर तक कार की बैक सीट पर संबंध बनाए। उसी दौरान झटकों से कार हिलने लगी। हिलते हिलते कार ढलान पर नीचे जाने लगी। प्रेमी जोड़ा रासलीला में मगन था। उसे ये खयाल नहीं आया कि कार सरक रही है।

कार की बैक सीट पर होने के कारण वो दोनों आगे नहीं आ पाए। जब तक उनको होश आता और वो ये देख और समझ पाते कि कार झील की तरफ जा रही है तब तक देर हो चुकी थी। कार तेजी से झील में समाने लगी। जांचकर्ताओं का कहना है कि संबंध बनाते समय कार न्यूट्रल गियर में थी। संबंध बनाने के दौरान तेज झटकों के कारण झील में समा गई। ये घटना सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बनी हुई है। कहा जा रहा है कि इस तरह के संबंध बनाने से पहले अच्छी तरह से चेक कर लेना चाहिए। कार में हैंड ब्रेक लगाना चाहिए। गाड़ी को न्यूट्रल नहीं छोड़ना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com