काम न मिलने पर छलका अभिजीत भट्टाचार्य का दर्द

अभिजीत भट्टाचार्य म्यूजिक इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। उन्होंने कई फिल्मों के बेहतरीन गानों को अपनी आवाज दी है। आज भी बहुत से लोगों के जुबान पर सिंगर के गाने सुनने को मिले जाएंगे लेकिन अब उनके नए गाने सुनने को नहीं मिलते हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिजीत ने म्यूजिक इंडस्ट्री की पोल खोल दी है।

मैं कोई ऐसा गीत गाऊं’, ‘मेला दिलों का’ और ‘तुम्हें जो मैंने देखा’ जैसे कई 90 के दशक के गानों को अपनी आवाज दे चुके सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य की सिंगिंग के फैंस आज भी दीवाने हैं। उन्होंने अपने करियर में आमिर खान, सलमान खान और शाह रुख खान समेत कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है।

हालांकि, काफी समय से उन्होंने बॉलीवुड के किसी भी गाने को अपनी आवाज नहीं दी है। अब हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में पिछले कुछ सालों में फिल्मों में गाने का सही मौका न मिलने पर निराशा व्यक्त की है। साथ ही म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई दूसरे खुलासे भी किए हैं।

इंडस्ट्री में चल रही पॉलिटिक्स पर बोले अभिजीत

अभिजीत भट्टाचार्य के गाने किसी समय में चार्टबस्टर में टॉप पर हुआ करते थे। उनके कई गानों को तो अवॉर्ड भी मिल चुका है। अब हाल ही में उन्होंने पिंकविला के साथ बातचीत करते हुए पिछले कई सालों में फिल्मों में न गाने पर बात की है। जब सिंगर से पूछा गया कि क्या उन्हें कभी इस तरह की आलोचना सहनी पड़ी है, जिससे उन्हें अपमानित महसूस हुआ हो, लेकिन प्रेरणा भी मिली हो।

इसके जवाब में सिंगर ने म्यूजिक इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स का शिकार होने की बात याद की। उन्होंने शेयर किया कि मेरे साथ बहुत हुआ है, जिसमें होता था कि म्यूजिक डायरेक्टर को जैसे ही लगा के शाह रुख खान की पिक्चर मिल गई, कितने भी क्लोज हो मेरे वो म्यूजिक डायरेक्टर, ऐसा लगता था कि उसका मोटिव ही था की अभिजीत को नहीं गावाऊंगा।

अभिजीत का छलका दर्द

इसके आगे सिंगर ने अपने पॉइंट को सही से एक्सप्लेन करते हुए कहा कि जब मैंने यस बॉस में अपने गाने के लिए अवॉर्ड जीता, तो बॉर्डर, परदेस और दिल तो पागल है जैसी फिल्मों के सभी ब्लॉकबस्टर ट्रैक में मेरा गाना ही सिर्फ नॉन-ब्लॉकबस्टर गाना था। मैं यह नहीं कहता कि सिर्फ मैं ही अवॉर्ड जीत सकता था, यह किसी को भी मिल सकता था। उसके बाद, कई म्यूजिक डायरेक्टर ने मुझे खुलेआम कहा कि वह अपने गाने मुझे नहीं देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com