कानपूर: जलभराव से परेशान होने के कारण सपा विधायक धरने पर बैठे    

रिजवी रोड समेत आस-पास के इलाकों में कई दिनों से भरे दूषित पानी से नाराज सपा विधायक जनता के साथ धरने पर बैठ गए। मौके पर पहुंचे नगर निगम व जलकल के अभियंताओं को दूषित पानी में खड़े कराके जनता की समस्याओं से अवगत कराया और साफ कहा कि जब तक काम नहीं शुरू होगा तब तक वह अफसरों के साथ दूषित पानी में खड़े रहेंगे। टीम बुलाकर अफसरों ने काम शुरू कराया इसके बाद ही विधायक जनता के साथ हटे।

परेड से लेकर रिजवी रोड व आस-पास के इलाकों में पिछले कई दिनों से जलभराव की समस्या बनी हुई है। लगातार अफसरों से शिकायत करने के बाद भी समस्या का निस्तारण न होने से नाराज सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी जनता के साथ सड़क पर उतर आए। विधायक के धरने में बैठने की जानकारी मिलते ही नगर निगम के अधिशासी अभियंता आरके सिंह और जलकल के अधिशासी अभियंता योगेश श्रीवास्तव मौके पर पहुंच गए। विधायक ने दोनों अफसरों को पकड़कर जलभराव में घुमाया और जनता के दर्द से अवगत कराया।

अधिशासी अभियंता आरके सिंह ने बताया कि डाट नाला कहीं टूटा है इसको ठीक कराया जा रहा है। वहीं परेड में रास्ता बंद करके जल निगम पचास मीटर सीवर पाइप डाल रहा है इसके बाद कई इलाकों में निजात मिल जाएगी। विधायक ने कहा कि समस्या हल न हुई तो अफसरों को कार्यालय में बैठने नहीं देंगे।

इस अंवसर पर पार्षद मन्नू रहमान, नीरज सिंह, हाजी जिया, मोहम्मद सारिया, एहसास बाबी, पूर्व पार्षद पप्पू बेग आदि थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com