कानपुर: स्कूल की लोहे की खिड़की काट 16 लाख की चोरी

स्कूल की लोहे की खिड़की काटकर चोरों ने तिजोरी से 16 लाख रुपये पार कर दिए। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई।

कानपुर में बिठूर के सिंहपुर स्थित निजी स्कूल की तिजोरी से चोरों ने 16 लाख रुपये पार कर दिए। चोरों ने वारदात को लोहे की खिड़की काटकर अंजाम दिया है। स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में तीन संदिग्ध कैद हुए हैं। शनिवार को स्कूल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस ने छानबीन की। पुलिस तीन लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

सिंहपुर में बिठूर रोड स्थित गौरव मेमोरियल इंटरनेशनल स्कूल है। स्कूल के ऑफिस में रखी अलमारी में 16 लाख रुपये रखे थे। स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को स्कूल बंद होने के बाद शिक्षक व कर्मचारी अपने घर चले गए थे। शनिवार की सुबह कर्मचारी स्कूल पहुंचे तो अकाउंटेंट कक्ष की लोहे खिड़की कटी मिली। चोरी का शक होने पर उन्होंने स्कूल प्रबंधन को जानकारी दी, जिस पर प्रधानाचार्य और अकाउंटेंट स्कूल पहुंचे। वहां अलमारी की तिजोरी टूटी पड़ी थी।

बताया कि स्कूल के शिक्षकों व कर्मचारियों के वेतन के लिए रखे 16 लाख रुपये गायब थे। सूचना पर डीसीपी वेस्ट राजेश सिंह, एसीपी कल्याणपुर अभिषेक कुमार, बिठूर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन की। डीसीपी पश्चिम राजेश सिंह ने बताया कि कुछ लोगों से शक के आधार पर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com