कांवड़ यात्रा की हेलीकॉप्टर से होगी सुरक्षा, और ये बड़ा काम...

कांवड़ यात्रा की हेलीकॉप्टर से होगी सुरक्षा, और ये बड़ा काम…

गोरखपुर। अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले के बाद कांवड़ यात्रा पर आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है। खूफिया रिपोर्ट के अनुसार, आतंकी इस बार कावड़ियों के भेष में ही हमला कर सकते हैं। ऐसे में सुरक्षा के साथ कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।कांवड़ यात्रा की हेलीकॉप्टर से होगी सुरक्षा, और ये बड़ा काम...आईजी ने लिखा पत्र

अभी-अभी: पश्चिम बंगाल में हिंदू महिला पर मुस्लिम भीड़ के हमले का वायरल सच आया सामने…

बता दें कि बस्ती मंडल में हाइवे से गुजरने वाले कांवड़ियों की निगरानी इस बार हेलीकाप्टर से की जाएगी। इसके लिए तैयारी की जा रही है। आईजी मोहित अग्रवाल ने सुरक्षा को लेकर अपने मातहत सभी एसएसपी को पत्र लिखकर आतंकी हमले के प्रति अलर्ट किया है। आईजी ने 7 अगस्त तक सभी जिलों में हाइवे पर यातायात की व्यवस्था ठीक रखने के साथ ही धार्मिक स्थल, होटल, ढाबा के अलावा कांवड़ियों के रुकने के स्थानों की सुरक्षा- व्यवस्था चाक चौबंद रखने को कहा है।

Kanwar Yatra

प्रसिद्ध मंदिरों में तैनात रहेगी पुलिस

अभी-अभी: वैज्ञानिकों ने दी बड़ी चेतावनी, दिखे महाप्रलय के संकेत अब पूरी दुनिया हो जायेगी तबाही…

वहीं मंडल के प्रसिद्ध मंदिरों में सीसीटीवी कैमरों के साथ पुलिस बल तैनात करने का निर्देश भी दिया है। गोरखपुर में छह मंदिरों में विशेष चौकसी रहेगी। इनमें कैंट के महादेव झारखंडी, राजघाट के मुक्तेश्वरनाथ, तिवारीपुर के बसियाडीह और गोरखनाथ मंदिर के अलावा पिपराइच और भटहट के शिवमंदिर में विशेष चौकसी रहेगी।

वहीं मिश्रित आबादी वाले इलाकों में कावंड़ियों के गुजरते समय पर्याप्त संख्या में फोर्स और एक थानेदार को खुद मौजूद रहने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा किसी भी तरह से विवाद से बचने के लिए सभी ढाबों और होटलों पर रेट लिस्ट लगाने के निर्देश दिए गए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com