कांग्रेस ने हार स्वीकार ली तभी अनर्गल बयान दे रहे हैं हरीश रावत: सीएम पुष्कर धामी

देहरादून: बीजेपी ने पूर्व में भी साठ पार का नारा दिया था तथा चुनाव में राज्य के लोगों ने बीजेपी के पक्ष में मतदान किया है, ये बयान सीएम पुष्कर सिंह धामी का है। राज्य में बीजेपी साठ पार का आंकड़ा पूरा करने जा रही है। हरीश रावत के EVM तथा पोस्टल बैलेट पर दिए गए बयान को उन्होंने हास्यास्पद बताया।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने कहा कि कांग्रेस को अच्छी तरह पता है कि वह बुरी तरह हार रही है। हरीश रावत के अनर्गल बयान बता रहे हैं कि कांग्रेस ने पराजय कबूल कर ली है तथा पराजय की बौखलाहट में हरीश रावत EVM में गड़बड़ी होने तथा पोस्टल बैलेट में कांग्रेस के विरुद्ध वोटिंग संबंधी गलत इल्जाम लगा रहे हैं। यह बयान पूर्ण रूप से हास्यास्पद है। उन्होंने कहा कि बीजेपी जीत के प्रति आश्वस्त है तथा राज्य में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है।

वही सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह से उपनल से नियुक्त सफाई कर्मियों ने भेंट की। उन्होंने कहा कि हड़ताल ख़त्म कराते वक़्त उन्होंने हड़ताल की 78 दिन की अवधि का वेतन दिलाने का आश्वासन दिया था मगर आज तक सैलरी नहीं मिल पाई है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह से मिलने वालों में शायरा, सहाना, कविता आदि थीं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ने आश्वस्त किया कि 10 मार्च के पश्चात् 78 दिन का रुका हुआ वेतन दिलाया जाएगा। नानकमत्ता से सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में बहू का उपचार कराने आई घूमावती ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह से कहा कि वह निर्धन घर से है। उनके पति नहीं हैं। डिलीवरी के चलते बहू का ऑपरेशन किया गया। अब वह STH में एडमिट है। उसके पास उपचार के लिए रूपये नहीं हैं। उसे आर्थिक सहायता दी जाए। मुख्यमंत्री ने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अरुण जोशी से यथासंभव उपचार में सहायता करने को कहा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com