कही आपका भी तो नहीं हुआ है पुनर्जन्म…..

अक्सर लोगों को अजीब से अहसास होने लगते हैं, जिसे वे अच्छी तरह से न तो समझ पाते हैं, न ही इसके पीछे छिपे कारणों को समझ पाते हैं। लेकिन आज हम आपको इन अनोखे अहसासों के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं, जिसे सुनने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे। क्या आपको भी अपनी पिछली जिन्दगी को लेकर ये अजीब एहसास होते हैं? तो इसका मतलब है आपका पुनर्जन्म हुआ है.. कैसे? आइये हम आपको बताते हैं।

कही आपका भी तो नहीं हुआ है पुनर्जन्म भय: अगर आप बेवजह किसी वस्तु या व्यक्ति से डरते हैं और आपको किसी परिस्थिति से भय लगता है, कई लोगों के साथ ऐसा होता है कि व्यक्ति उन चीजों से डरता है, जिससे आम जनता को डर नहीं लगता। तो इसका मतलब है कि इस भय के साथ आपकी पिछली जन्म की यादें जुडी हुई हैं।

सपने: किसी सपने का बार-बार आना या सपने में एक ही जगह बार-बार दिखाई देना, किसी भी व्यक्ति के लिए बेहद अजीब हो सकता है। अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है, तो इसका मतलब है इन सपनों का आपके पिछले जनम से कुछ संबंध है।
आकर्षण: यदि आपको किसी खास जगह से या किसी खास व्यक्ति की ओर अगर आप आकर्षित होते हैं, तो इसका मतलब है कि आप पिछले जन्म में उस जगह या व्यक्ति से ताल्लुक रखते थे।

यादें: अगर आपको ऐसा लगता है कि किसी व्यक्ति से आप पहले मिल चुके हैं, या कुछ घटनाओं को देखकर आपको ऐसा लगता है कि वे पहले भी हो चुकी हैं, तो इसका अर्थ है आपके मन में पिछले जन्म की यादें अब भी ताजा हैं।
हालांकि विज्ञान पुनर्जन्म को नहीं मानता, पर हमारे जीवन में होनेवाली कई चीजों को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि इसका ताल्लुक हमारे पिछले जन्म से जरूर है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com