कर्नाटक में एक हैडमास्टर ने क्लास रूम महिला से कराई मसाज,हुए निलंबित

कर्नाटक में एक हैडमास्टर को क्लास रूम में महिला द्वारा मालिश करवाने पर सस्पेंड कर दिया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि एक महिला अपनी बच्ची के एडमिशन के लिए स्कूल गई थी, जिससे हैडमास्टर ने मालिश करवाई। आरोपित हैडमास्टर ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो-वीडियो

बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (BBMP) ने एक हाई स्कूल के हैडमास्टर द्वारार मालिश करवाने के बाद जांच शुरू हो गई है। बीबीएमपी द्वारा बुधवार शाम को स्सपेंड आदेश जारी किया गया था क्योंकि हेडमास्टर की मालिश करने वाला वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

आरोपी लोकेशप्पा बीबीएमपी द्वारा संचालित कोडंदरामपुरा हाई स्कूल में प्रभारी हैडमास्टर के रूप में काम करता था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के बाद हैडमास्टर ने एक महिला से मालिश की बात कबूल कर ली है। बीबीएमपी के विशेष आयुक्त, शंकर बाबू रेड्डी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि हैडमास्टर ने कर्नाटक सिविल सेवा विनियमों के अनुसार बीबीएमपी के कोडंदरामपुरा हाई स्कूल में निजी काम के सरकारी काम के घंटों के दौरान अपने कर्तव्य की अवहेलना की। इसलिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। वह 1958 के केसीएसआर नियम 98 के तहत निर्वाह भत्ता के लिए पात्र होंगे।सूत्रों ने बताया कि ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला ने अपनी बेटी के प्रवेश के लिए स्कूल में हैडमास्टर लोकेशप्पा से संपर्क किया था। लोकेशप्पा ने महिला की पृष्ठभूमि के बारे में पूछताछ करने के बाद उससे मालिश करने को कहा। दबाव में आकर महिला ने हैडमास्टर को मसाज देने को तैयार हो गई थी। बाद में लोकेशप्पा ने सभी शिक्षकों को बाहर भेज दिया और एक क्लास रूम में अपनी शर्ट उतारकर मालिश करवाई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com