करवाचौथः व्रत के चक्कर मे दो पत्नियों ने पति को पहुंचा हवालात, पढ़िए क्या है मामला

आगरा के थाना एत्माद्दौला में गुरुवार रात को हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ।करवाचौथ के मौके पर पति को लेकर दो पत्नियों में खींचतान हुई।तड़का-भड़की हुई। पुलिस ने पति को शांति भंग में हवालात में डाल दिया।दोनों पत्नियों को उनके घर भेज दिया।

एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले अजय ने पंद्रह साल पहले शांति नामक महिला से शादी की थी। फिर उसको छोड़ दिया। करीब पांच साल पहले उसने गीता नामक महिला से शादी कर ली। इस समय वह गीता के साथ ही रह रहा था। बताया गया है कि करवाचौथ पर अजय की दीर्घायु के लिए शांति और गीता दोनों ने व्रत रखा था। रात को शांति ने व्रत खुलवाने के लिए अजय को फोन करके बुला लिया।

अजय शांति के घर पहुंच गया।जब इसकी जानकारी गीता को हुई तो उसने पुलिस सूचना दे दी। पुलिस अजय और उसकी दोनों पत्नियां शांति और गीता को थाने ले आई। वहां घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा चला। शांति और गीता दोनों ही अजय को लेकर भिड़ गई। अजय को साथले जाने के लिए खींचतान करने लगीं। तब पुलिस ने शांति भंग की धारा के तहत अजय को हवालात में डाल दिया।दोनों पत्नियों को घर भेज दिया।

करवा चौथ पर करवे को लेकर हुआ विवाद, पत्नी ने पति को पीटा

करवाचौथ के सामान को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया और पत्नी ने पति की पिटाई कर दी। पीडि़त पति तहरीर लेकर कोतवाली पुहंच गया। हालांकि बाद में पति-पत्नी में समझौता हो गया। छाता कोतवाली के अंतर्गत एक गांव में करवाचौथ के सामान को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। पत्नी का ब्रत था और पति द्वारा झगड़ने पर पत्नी को भी गुस्सा आ गया।

पति का पुलिस से कहना था कि पत्नी ने जब उसके पहला थप्पड़ मारा तो वह इसे मजाक समझा, लेकिन जब पत्नी ने चप्पल उतार कर उस पर चला दी, तब उसकी समझ आया कि यह मजाक नहीं है। पत्नी ने उसे पीट दिया तो पति कोतवाली पहुंच गया। इंस्पेक्टर कोतवाली ने रवि त्यागी ने बताया कि पति-पत्नी का विवाद था। बाद में दोनों के बीच समझौता हो गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com