कप्तान विराट कोहली बोले ऐसा- न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद…

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को कहा कि भारतीय शीर्ष क्रम के विफल होने के बाद निचले क्रम को अगले हफ्ते शुरू होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप के दौरान अपनी टीम को उबारने के लिए तैयार होना चाहिए।

न्यूजीलैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम 39.2 ओवर में 179 रन पर सिमट गई जिसमें केवल रविंद्र जडेजा 50 गेंद में 54 रन और हार्दिक पंड्या 37 गेंद में 30 रन ही बना सके। 

 

रणनीति को लेकर कुछ ऐसा बोले कोहली-  न्यूजीलैंड ने कप्तान केन विलियमसन (67) और रॉस टेलर (71) के अर्धशतकों की मदद से 37.1 ओवर में 4 विकेट पर 180 रन बनाकर जीत हासिल की। कोहली ने स्वीकार किया कि उनकी टीम अपनी योजना के अनुसार रणनीति लागू नहीं कर सकी। उन्होंने कहा, ‘योजना के अनुसार हम नहीं चल सके। आगे अच्छी चुनौती मिलेगी। इंग्लैंड में जब कुछ मैदानों पर आसमान में बादल छाए हों तो आप इस तरह की उम्मीद कर सकते हैं। 50 रन पर चार विकेट गंवाने के बाद 180 रन बनाना अच्छा प्रयास है। इसी के साथ उन्होंने कहा, ‘वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट में कभी कभार शीर्ष क्रम विफल हो सकता है। इसलिए हार्दिक ने रन जुटाए। महेंद्र सिंह धोनी ने दबाव कम किया और जडेजा का अर्धशतक जड़ना, कुछ सकारात्मक चीजें थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com