कनाडा में KKBKKJ ने गाड़े झंडे, जानें इतने मिलियन डॉलर कमाए..

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान की कमाई में घरेलू  बॉक्स ऑफिस पर शनिवार को उछाल दर्ज किया गया। साथ ही KKBKKJ की अमेरिका और कनाडा में भी जबरदस्त कमाई की खबर आ रही है। 

सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म वर्ल्ड वाइड कमाई के झंडे गाड़ रही है। ताजा आंकड़े कनाडा और अमेरिका के सामने आए हैं, जिसमें उम्मीद की जा रही है कि किसी का भाई किसी की जान अपने पहले वीकेंड पर 1 मिलियन डॉलर यानी लगभग 8 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। चार साल बाद सिनेमाघरों में सलमान की यह पहली ईद रिलीज है, इससे पहले 5 जून, 2019 को फिल्म ‘भारत’ का प्रीमियर हुआ था।

कनाडा में KKBKKJ ने गाड़े झंडे

हॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट गीतेश पंड्या ने ट्विटर पर बताया, “नई सलमान खान फिल्म किसी का भाई किसी की जान के लिए यूएस/कनाडा में 300 k डॉलर. ओपनिंग डे बॉक्सऑफिस। टॉप 20 कमाई करने वाली फिल्मों में से 12वें नंबर पर कनाडा में हैं।

पहले वीकेंड में कर सकती है जबरदस्त कमाई

लेटेस्ट बॉलीवुड रिलीज के लिए ओपनिंग वीकेंड 1 मिलियन तक पहुंचने की कोशिश करेगी। एम मार्क। KKBKKJ’कुल मिलाकर  फिल्म ने कनाडा में अच्छा प्रदर्शन किया है क्योंकि 20 टॉप कमाई वाली फिल्मों में से ये 12वें नंबर पर है।  गीतेश ने यह भी शेयर किया कि किसी का भाई किसी की जान पहले वीकेंड पर 1 मिलियन डॉलर कमाने के रास्ते पर है।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू

भारत में, किसी का भाई किसी की जान का पहले दिन का कलेक्शन थोड़ा कम है। फिल्म ने घरेलू बाजार में  15.81 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह लगभग एक दशक में सलमान की दूसरी सबसे कम ईद ओपनर बन गई है। अब देखना यह होगा कि क्या फिल्म ईद की छुट्टी का वीकेंड पर फायदा उठा पाती है और कुछ रफ्तार पकड़ पाती है।

ईद पर रिलीज हुई किसी का भाई किसी की जान

सलमान के अलावा किसी का भाई किसी की जान में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विनाली भटनागर, विजेंदर सिंह, जगपति बाबू और भूमिका चावला भी हैं। फिल्म को अजित-अभिनीत वीरम (2014) की हिंदी रीमेक हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com