कनाडा : भारतीय मूल के घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

कनाडा के ओंटारियो प्रांत में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में भारतीय मूल के जोड़े और उनकी किशोर बेटी शामिल है। परिवार की पहचान 51 वर्षीय राजीव वारिकू उनकी पत्नी47 वर्षीय शिल्पा कोठा और उनकी 16 वर्षीय बेटी महक वारिकू के रूप में की गई। पुलिस अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं लगा पाई है।

कनाडा के ओंटारियो प्रांत में एक घर में आग लगने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। मृतकों में भारतीय मूल के जोड़े और उनकी किशोर बेटी शामिल है। घटना 7 मार्च को हुई थी, लेकिन इसकी सूचना शुक्रवार को दी गई। अवशेषों की पहचान भारतीय परिवार के तीनों सदस्य के रूप में की गई है।

परिवार ब्रैम्पटन के बिग स्काई वे और वैन किर्क ड्राइव इलाके में रहता था। समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, जांचकर्ताओं ने कहा कि वे मारे गए लोगों की संख्या का पता नहीं लगा सकते हैं। इस घटना की जानकारी परिवार के एक पड़ोसी द्वारा दी गई जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि, जैसे ही आग बुझी, उन्हें वह मिला जो मानव अवशेष माना जा रहा था।

परिवार की पहचान 51 वर्षीय राजीव वारिकू, उनकी पत्नी, 47 वर्षीय शिल्पा कोठा और उनकी 16 वर्षीय बेटी महक वारिकू के रूप में की गई। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं लगा पाई है और इसे ‘संदिग्ध’ मानकर चल रही है।

एक प्रेस विज्ञप्ति में, पुलिस ने कहा कि वे परिवार के तीन सदस्यों की मौत की जांच जारी रख रहे हैं और जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति से आगे आने का आग्रह किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com