कतर राजकुमारी 7 लोगों के साथ ग्रुप सेक्स करते हुए गिरफ्तार

लंदन। ब्रिटिश अखबार फाइनेंशियल टाइम्‍स ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। फाइनेंशियल टाइम्‍स के अनुसार कतर की राजकुमारी शेखा सल्वा लंदन के एक अपार्टमेंट में सात लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ी गई थीं। अखबार ने यह भी दावा किया है कि कतर दूतावासने इस खबर को दबाने के लिए 50 करोड़ यूरो घूस देने की कोशिश करी थी।

qatar_princess-620x400शेखा सल्वा लंदन के एक अपार्टमेंट में 7 लोगों के साथ सेक्स करते हुए गिरफ्तार

ब्रिटिश सुरक्षा बलों ने कतर की राजकुमारी शेखा सल्वा को उस समय पकड़ लिया जब वह लंदन के एक अपार्टमेंट में सामूहिक यौन संबंध स्थापित करने में व्यस्त थी। ब्रिटेन के अखबार फाइनेंशियल टाइम्‍स ने इस बात कि पुष्टि कि है। इस ब्रिटिश अखबार ने क़तर दूतावास की करोड़ों यूरो की घूस को ठुकराते हुए इस खबर को छापने का फैसला किया।

रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को तब शक हुआ जब उन्होंने एक संदिग्ध व्यक्ति को कतर राजकुमारी से सम्बंधित एक अपार्टमेंट में देखा। अन्दर जाने पर कतर राजकुमारी को तीन यूरोपीय पुरुषों के साथ सामूहिक रूप से यौन संबंध बनाते हुए पाया जबकि उस संदिग्ध व्यक्ति के साथ चार पुरुष गैलरी में खड़े अपनी बारी आने की प्रतीक्षा कर रहे थे।

जांच से पता चला कि कतर की राजकुमारी का नाम शेखा सल्वा है, जो पूर्व प्रधानमंत्री हमद बिन जसीम बिन जबोर अल थानी की बेटी है। राजकुमारी शेखा सल्वा ने स्वीकार किया कि उसने एक दलाल से कहा था कि वह पैसे के बदले में कुछ खास पुरुषों को उनके लिए उपलब्ध कराये जो यौन संबंध के बारे में तजुरबा रखते हों।

कतर की राजकुमारी ने उसे इस बार 6 परुषों को लाने के लिए कहा था और उसे फ्लैट के हॉल में ही रहने के लिए कहा जब तक वे अंदर है, ताकि उनमें से किसी आदमी के द्वारा हिंसा न हो, जैसा की पिछले दौरों में हो चूका था।

सुरक्षा कर्मियों के सवालों के जवाब में राजकुमारी ने कहा कि, यह पैसे के लिए वेश्यावृत्ति नहीं है, बल्कि वह तो उल्टा पुरुषों को पैसे दे रही थी, और जहाँ तक वह जानती है कि यह किसी भी रूप में ब्रिटिश कानून का उल्लंघन नहीं है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com