कंगना रनौत के किसी भी अभद्र भाषा के साथ बीजेपी नहीं खड़ी है: बीजेपी राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके बयान पर राजनीतिक टीका-टिप्पणी भी तेज हो गई है. महाराष्ट्र की शिवसेना जहां कंगना के खिलाफ पुरजोर ढंग से उतर चुकी है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कंगना के समर्थन में आवाज लगा रही है. हालांकि बीजेपी के राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे के साथ ऐसी बात नहीं है. बक्सर पहुंचे सतीशचंद्र दुबे ने साफ कर दिया कि कंगना की ऐसी भाषा (PoK) का वे कतई समर्थन नहीं करते. बता दें कि कंगना ने अभी हाल में मुंबई की तुलना पीओके से की थी जिस पर राजनीति भड़क गई है.

बक्सर दौरे पर पहुंचे राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे ने कहा कि अगर कंगना पीओके की तरह असंसदीय भाषा का प्रयोग करती हैं तो हम उनका साथ नहीं देंगे. दुबे ने कहा कि कंगना रनौत के किसी भी अभद्र भाषा के साथ वे खड़े नहीं हैं. शुक्रवार को बक्सर पहुंचे राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे ने कंगना के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी उनके किसी भी असंसदीय भाषा के साथ नहीं है. अगर कंगना और असंसदीय भाषा का प्रयोग करती हैं तो भारतीय जनता पार्टी उनको सहयोग करना बंद कर देगी.

दरअसल, कंगना रनौत के पीओके वाले बयान पर राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे से सवाल किया गया कि क्या आप उनकी बातों का समर्थन करते हैं. इस पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि कंगना के किसी भी असंसदीय भाषा पर भारतीय जनता पार्टी साथ नहीं देगी. सतीशचंद्र दुबे अपने एकदिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे हैं जहां उन्होंने मीडिया के सवाल के जवाब में यह बात कही.

अभी हाल में बीएमसी ने मुंबई में कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर चलाया. बीएमसी का कहना है कि ऑफिस में कुछ निर्माण अवैध है जिसके खिलाफ कार्रवाई हुई. हालांकि बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी. बीएमसी के इस एक्शन पर कंगना रनौत का रिएक्शन आया और उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, मैं कभी गलत नहीं हूं. ये मेरे दुश्मनों ने बार-बार साबित किया है. इसलिए मेरी मुंबई अब PoK (पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर) बन गई है.

कंगना के इस शब्द पर कांग्रेस ने फौरन प्रतिक्रिया दी और पार्टी नेता भाई जगतप ने उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का प्रस्ताव दे दिया. इस प्रस्ताव को विधान परिषद के पास भेज दिया गया है. महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने यह भी कहा कि कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिनमें कंगना ने माना है कि वह ड्रग लेती हैं. अगर ऐसा है तो फिर उन्हें कौन ड्रग सप्लाई कर रहा था. एनसीबी इस मामले की जांच कर रहा है और उसे कंगना से जुड़े मामले की भी जांच करनी चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com