कंगना रनौत की ये फिल्म देख पिता थे नाराज, दादा जी ने मैसेज कर कहा- अपना सरनेम अभी हटाओ

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस कंगना रनौत आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल कंगना रनौत को आज बड़े-बड़े डायरेक्टर्स अपनी फिल्म में शामिल करना चाहते हैं। लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब कंगना एक छोटे से रोल के लिए प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स के आगे-पीछे घूमा करती थीं।

कंगना रनौत की ये फिल्म देख पिता थे नाराज, दादा जी ने मैसेज कर कहा- अपना सरनेम अभी हटाओ

कंगना अपनी बयान बाजी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। विकास बहल की फिल्म क्वीन कंगना के करियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई। इस फिल्म के बाद कंगना रनौत को एक नई पहचान मिली और आज उनकी गिनती बड़े एक्ट्रेसेस में की जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी डेब्यू फिल्म के बाद कंगना से उनके पिता ने उनसे बात तक नहीं की और कंगना के दादा ने अपने नाम से सरनेम हटाने के लिए बोल दिया था? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

ये भी पढ़े: क्या वजह है कि बेटी से इतना परेशान हैं अजय देवगन जो नींद गोली खाकर सोते हैं

यह वाकया साल 2006 में कंगना रनौत की डेब्यू फिल्म गैंगस्टर के बाद का है। जब कंगना के पिता ने ये फिल्म देखी तो कंगना से बात करना बंद कर दिया था। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने खुद ये बताया है कि गैंगस्टर देखकर मेरे घर में सब नाराज हो गए थे। मेरे पिता ने मुझसे बात करना बंद कर दिया था और दाद जी ने मैसेज करके कहा कि अपने नाम से अभी सरनेम भी हटा दो।

ऐसा कंगना के साथ इसलिए हो रहा था क्योंकि गैंगस्टर फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी के साथ उनके कई बोल्ड सीन्स थे। जिसमें इमरान ने कंगना के साथ किस सीन्स भी दिए थे। ये सारा बखेड़ा कंगना के किसिंग सीन की वजह से शुरू हुआ था जो कुछ समय बाद शांत हो गया।

ये भी पढ़े: बेटी के लिए मां ने बनाई ऐसी गुड़िया, जो पढ़ती है कुरान

खैर, एक इंटरव्यू में कंगना अपने परिवार के बारे में ये भी बता चुकी हैं कि उनके परिवार के लोग काफी सख्त थे, खासतौर पर उनके दादा जी। उनके दादा जी एक आईएएस ऑफिसर थे इसके बावजूद भी वो घर की औरतों पर अपना शासन बनाए रखते थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com