ओवैसी मुसलमानों के ठेकेदार नहीं बीजेपी सांसद साक्षी महाराज: यूपी

अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बयानबाजी के बाद AIIM मुखिया और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी का चौतरफा विरोध हो रहा है. यूपी के कन्नौज जिले में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी पर बड़ा हमला बोला. साक्षी महाराज ने कहा कि ओवैसी मुसलमानों के ठेकेदार नहीं हैं, राममंदिर पर फैसले के बाद ओवैसी जैसे लोगों की राजनीतिक जमीन खिसक गई है.

साक्षी महाराज ने ओवैसी की तुलना गेहूं के खेत मे लगने वाले कंडवा रोग से कर डाली. उन्होंने कहा कि जैसे गेहूं के खेत मे कंडवा लग जाता है वैसे ही ओवैसी समाज मे जहर घोलने का काम कर रहे हैं.

हाल ही में साक्षी महाराज ने असदुद्दीन ओवैसी द्वारा दिए गए बयान को लेकर उन्हें चेतावनी दी थी कि वह गद्दारी की बात न करें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई.

साक्षी महाराज ने कहा कि जब औवेसी ने पहले कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला (अयोध्या पर) होगा उसे स्वीकार किया जाएगा. तो अब वह क्यों गद्दारी की बातें कर रहे हैं. साथ ही साक्षी महाराज ने कहा कि ऐसे आदमी पर चर्चा कर उन्हें मशहूर करने की जरूरत नहीं है.

साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि कांग्रेस 70 साल तक राममंदिर पर राजनीतिक करती रही. कभी ताला खोलने के नाम पर, कभी शिलान्यास के नाम पर तो कभी ढांचा ढहाने के नाम पर, सुप्रीमकोर्ट ने सैकड़ों साल पुराना विवाद 40 दिनों में सुलझाकर एक मिशाल पेश की.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com