ओटीटी पर अपार सफलता के बाद सैफ अली खान अब एक फिल्म के लिए 11 करोड़ चार्ज करने जा रहे हैं

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान आज कल फुल फॉर्म में नजर आ रहे हैं. एक्टर की कहने को बड़े पर्दे पर फिल्में कम चल रही हैं, लेकिन ओटीटी ने उनके करियर को नई दिशा दे दी है. सेक्रेड गेम्स उनके करियर में गेंम चेंजर साबित हुई है.

अब बताया जा रहा है कि ओटीटी पर अपनी सफलता को देखते हुए सैफ अली खान ने फीस बढ़ोत्तरी कर ली है. अब एक्टर हर फिल्म के लिए तीन गुना ज्यादा चार्ज कर रहे हैं

इस बारे में को भी आधिकारिक सूचना तो सामने नहीं आई है, लेकिन बताया जा रहा है कि जो सैफ अली खान पहले एक फिल्म के 3 करोड़ के करीब लेते थे, अब वे 11 करोड़ चार्ज करने जा रहे हैं.

सिर्फ यही नहीं, कहा ये भी जा रहा है कि अगर अब मेकर्स सैफ की किसी फिल्म को बड़े पर्दे की जगह ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लेते हैं, तो फिर ये फीस और भी ज्यादा चार्ज की जा सकती है. ऐसे में अब कोरोना काल में भी सैफ अपनी फीस बढ़ोत्तरी करते दिख रहे हैं.

सैफ इस समय ओटटी प्लेटफॉर्म के एक चहीते स्टार बनकर उभरे हैं. हर फिल्ममेकर उन्हें किसी ना किसी सीरीज के लिए साइन करना चाहता है. एक्टर ने हाल ही में एक और वेब सीरीज साइन की है. वे अली अब्बास जफर की दिल्ली में लीड निभाते दिखेंगे.

वैसे सैफ का यूं अचानक फीस बढ़ाना हैरान नहीं करता है. माना एक्टर की लाल कप्तान और जवानी जानेमान कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन एक्टर ने अजय देवगन संग तानाजी कर उसकी भरपाई कर दी. उस फिल्म में सैफ के रोल को काफी पसंद किया गया.

वहीं सेक्रेड गेम्स में सैफ अली खान ने एक पुलिस कॉप के रोल में सभी को चौंका दिया. ऐसे में उनका फीस बढ़ोत्तरी करना दिखाता है कि उन्हें अपने आप पर काफी ज्यादा भरोसा आ गया है. उन्हें पता है कि वे किसी भी एवरेज फिल्म को भी सुपरहिट बना सकते हैं.

वर्क फ्रंट पर सैफ अली खान भूत पुलिस और बंटी और बबली 2 में नजर आने वाले हैं. भूत पुलिस की शूटिंग के लिए सैफ अपने साथी कलाकारों संग हिमाचल के लिए निकल चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com