इस तरह की शर्ट पहनकर लड़कियों को करते हैं इंम्प्रेस, जानिए आप भी!

लड़के, लड़कियों को इंप्रेस करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते। इसके लिए वे कई तरह के आइडिया का इस्तेमाल करते हैं।इस तरह की शर्ट पहनकर लड़कियों को करते हैं इंम्प्रेस, जानिए आप भी!

सुनने में अजीब लगता है लेकिन ये सच है कि कमीज के रंग से लेकर शौक तक, लड़कों की कई चीजों पर लड़कियां पहली नजर में फिदा हो जाती हैं। इसलिए अपने पहले डेट पर लड़कों को थोड़ा सावधान रहना चाहिए। आइए आज हम आपको बताते हैं कि अगर आप भी अपनी किसी फ्रेंड को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं तो पहले यहां ये पांच बातें पढ़ लें। ये 5 चीजें हर लड़की अपने ड्रीम ब्वॉय में देखना चाहती है।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: क्रीम विवाद पर बोली ये देसी गर्ल, कहा- प्रचार करना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल

केयरिंग एटीट्यूड

लड़कियों को ये बात जानकर बहुत अच्छा लगता है कि कोई उनकी परवाह करता है। खासकर तब जब वो उनके साथ नहीं होती हैं और उनका साथी उनकी परवाह करे। ये बात उनके दिल को छू जाती है। 

 

अच्छा परफ्यूम

लड़कियों को परफ्यूम की सुगंध बेहद पंसद होती है इसलिए जब कभी उनके सामने जाएं अच्छा परफ्यूम लगाएं।

सफेद कमीज का जादू

अक्सर लड़कियों को लड़के सफेद कमीज में काफी आकर्षक लगते हैं। तो अगली बार जब आप उनसे मिलने जाएं तो सफेद कमीज पहनकर ही जाएं।

दाढ़ी-मूछ को रखें मेंटेन

अपनी दोस्त से मिलने जा रहे हैं तो अपने चेहरे पर भालू की तरह बाल न उगाकर रखे। अपनी दाढ़ी-मूछ को ट्रीम करवा कर ही उनके सामने जाएं। 

ये भी पढ़े: Omg! बूढ़े होने के बाद ऐसे दिखेंगे ये खुबसूरत फिल्मी सितारे, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

 

खाना बनाने के शौकीन लड़के बेहद पंसद

लड़कियों को वो लड़के बेहद पसंद आते हैं जिसे अच्छा खाना बनाना आता हो। कहते है ना दिल का रास्ता पेट से होकर निकलकता है। तो आप भी इस बात को ध्यान में रखें।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com