एेश्वर्या राय बच्चन ने की आत्महत्या, सोशल मीडिया पर हड़कंप

बॉलीवुड कलाकारों की आत्महत्या या फिर मौत से जुड़ी अफवाह का वायरल होना कोई नई बात नहीं है। इस लिस्ट में दिग्गज कलाकारों से लेकर सभी शामिल है, जिनसे जुड़ी अफवाह अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है।

ऐसी ही एक खबर से एक बार फिर हम आपको रूबरू कराना चाहते है। जिसके बारें में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पimg_20161204013654र ऐश्वर्या राय बच्चन ने आत्महत्या कर ली ऐसी खबरें वायरल हो रही है। साथ ही लोगों को कुछ व्हाट्सएप्प ग्रुप में इस तरह के मैसेज आ रहे हैं।
बता दें कि ऐसी खबर पर यकीन ना करें। साथ ही उस मैसेज को आगे फॉरवर्ड ना करें।  व्हाट्सएप्प पर ऐश्वर्या ने आत्महत्या कर ली ये खबर चर्चा का विषय बनी हुई है। ज्ञात हो कि इससे पहले महानायक अमिताभ बच्चन को भी लेकर ऐसी ही अफवा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी थी।
एक विदेशी अखबार के मुताबिक मुताबिक ऐश्वर्या की शादीशुदा जिंदगी में काफी परेशानी और अनबन है जिससे वे काफी परेशान है और खुद को खत्म करना चाहती है ऐसी चर्चा सोशल मीडिया पर है। 
खबरें ये भी आयी थी कि ऐश्वर्या ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में जो बोल्ड सीन दिए थे उसके बाद उनके ससुर अमिताभ बच्चन खुश नहीं थे। बरहाल हम तो यही कहेंगे कि इस तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com