एलियंस के खतरे को लेकर नासा ने जारी की वेकेंसी, 9 साल के बच्चे ने किया अप्लाय

एलियंस के खतरे को लेकर नासा ने जारी की वेकेंसी, 9 साल के बच्चे ने किया अप्लाय

नासा आशंकित है और एलियंस के खतरे को लेकर नासा ने भर्ती निकाली हैं यह रिक्ती अधिकारी के पद पर है। अमेरिका की अंतरीक्ष एजेंसी नासा ने एक विशेष प्रोजेक्ट हेतु वेकेंसी जारी की है। दरअसल प्राचीन समय से ही दूसरे ग्रह के प्राणी जिसे हम आमतौर पर एलियन्स मानते हैं। उन्हें लेकर नासा आशंकित है और एलियंस के खतरे को लेकर नासा ने भर्ती निकाली हैं यह रिक्ती अधिकारी के पद पर है।  इस रिक्ती पर नासा करीब 1 लाख 24 हजार 406 डाॅलर से 1 लाख 87 हजार डाॅलर वार्षिक का वेतन तक दे सकता है। इस हेतु एक 9 वर्षीय बालक ने आवेदन किया है। एलियंस में बालक की दिलचस्पी होने के कारण उसे उसकी बहनें एलियन कहती हैं। हालांकि उसकी उम्र को लेकर पुष्टि नहीं हो पाई है  लेकिन इसकी पहचान जैक डेविस के तौर पर हुई है। नासा को रिज्यूमे भेज दिया गया है। इसके लिए उसे हाथ से लिखा गया पत्र जारी किया गया है। उसे एलियंस में दिलचस्पी है। वह इस विषय पर कई फिल्में देख चुका है।

इस रिक्ती पर नासा करीब 1 लाख 24 हजार 406 डाॅलर से 1 लाख 87 हजार डाॅलर वार्षिक का वेतन तक दे सकता है। इस हेतु एक 9 वर्षीय बालक ने आवेदन किया है। एलियंस में बालक की दिलचस्पी होने के कारण उसे उसकी बहनें एलियन कहती हैं। हालांकि उसकी उम्र को लेकर पुष्टि नहीं हो पाई है

ट्रंप ने फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रों से वैश्विक मुद्दों पर की बात

लेकिन इसकी पहचान जैक डेविस के तौर पर हुई है। नासा को रिज्यूमे भेज दिया गया है। इसके लिए उसे हाथ से लिखा गया पत्र जारी किया गया है। उसे एलियंस में दिलचस्पी है। वह इस विषय पर कई फिल्में देख चुका है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com