एप्पल वाच सीरीज 3 का परीक्षण, अंतिम चरण में...

एप्पल वाच सीरीज 3 का परीक्षण, अंतिम चरण में…

टेक्नोलॉजी के दिग्गज एप्पल कंपनी पुरे विश्व में अपने बेहतरीन टेक्नोलॉजी वाले गैजेट के लिए जानी जाती है. ताज़ा खबरो की माने तो कंपनी के द्वारा ताइवान की कंपनी “क्वांटा कंप्यूटर” एप्पल वाच ” सीरीज 3 ” का उत्पादन अपने ग्राहकों के लिए शुरू कर दिया है.एप्पल वाच सीरीज 3 का परीक्षण, अंतिम चरण में...अभी-अभी: संयुक्त राष्ट्र ने भारत को बताया सबसे सुरक्षित देश, कहा- यहां सभी धर्मों के लोग…

एप्पल की आने वाली घडी वर्तमान घडियो जैसी ही दिखाई देगी. लेकिन नई वॉच में यूजर के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए कंपनी ने एलटीई का विकल्प भी दिया है.

खबरों की माने तो एप्पल की सीरीज 3 वॉच को इस साल के अंत में लांच कर सकती है. माना यह भी जा रहा है कि क्वांटा कंप्यूटर इसके परिक्षण के अंतिम चरण में है. एप्पल की आने वाली इस वॉच की डाइमेंशन पर ध्यान दे तो 38 मिमी और 42 मिमी आकार में उपलब्ध होंगे.

इकोनॉमिक डेली की रिपोर्ट की माने तो एप्पल की अगली पीढ़ी की घडी 2017 के चौथे तिमाही में लांच हो जाएगी. कंपनी के द्वारा आगामी वॉच के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इसके लांच होने के बाद इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो जायेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com