एपल कर रहा यूजर्स के लिए एक बड़ी तैयारी!

एपल अपने यूजर्स के लिए एक खास तैयारी कर रहा है। कंपनी AirPods को कैमरा अपग्रेड देने जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो नए AirPods में कैमरा मॉड्यूल ठीक उसी टेक्नोलॉजी की तरह काम करेगा जैसे आईफोन और आईपैड में फेसआईडी टेक्नोलॉजी काम करती है। कंपनी अपने प्रोडक्ट्स में एडवांस फीचर्स को इंटीग्रेट करने के क्रम में ऐसा करने जा रही है।

एपल अपने यूजर्स के लिए एक खास तैयारी कर रहा है। कंपनी यूजर्स के लिए एक नए एयरपोड तैयार कर रही है, जिसमें बिल्ट-इन कैमरा मॉड्यूल होगा।

Ming-Chi Kuo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस खास एयरपोडस का प्रोडक्शन 2026 से शुरू करेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो नए AirPods में कैमरा मॉड्यूल ठीक उसी टेक्नोलॉजी की तरह काम करेगा जैसे आईफोन और आईपैड में फेसआईडी टेक्नोलॉजी काम करती है।

कंपनी अपने प्रोडक्ट्स में एडवांस फीचर्स को इंटीग्रेट करने के क्रम में ऐसा करती नजर आएगी।

एयरपोड्स में कैमरा का क्या काम
माना जा रहा है कि एपल का यह नया फैसला एपल विजन प्रो और अपकमिंग एपल विजन हेडसेट को लेकर खास होगा। सवाल यह कि एयरपोड्स में कैमरा का काम क्या होगा।

दरअसल, रिपोर्टस की मानें तो एयरपोड्स में आईआर कैमरा का प्राइमरी फंग्शन ही एपल विजन प्रो हेडसेट से जुड़ा होगा। यूजर के ऑडियो और स्पैटियल कम्यूटिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए यह नया फीचर लाया जा सकता है।

Ming-Chi Kuo के मुताबिक, एयरपोड्स को विजन प्रो हेडसेट के साथ पेयर कर नए फीचर का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

विजन प्रो हेडसेट के साथ यूजर को अपना सिर इधर-उधर घुमाने पर भी साउंड डायरेक्शन डायनैमिकली अडजस्ट होती मिलेगी।

इस तरह की सुविधा के साथ यूजर अपने डिवाइस से बेहतर तरीके से इंटरेक्ट कर सकेगा। यूजर को डिवाइस के साथ एयर गेस्चर कंट्रोल को लेकर बेहतर सुविधा मिलेगी।

यूजर एक्सपीरियंस होगा पहले से बेहतर
आईआऱ कैमरा के साथ एनवायरमेंट में होने वाले बदलावों को भी डेटेक्ट किया जा सकेगा। जिसकी मदद से गेस्चर कंट्रोल के साथ यूजर का डिवाइस के साथ इंटरेक्शन का एक्सपीरियंस पूरा तरह बदल जाएगा।

रिपोर्ट्स के अनुसार ताइवान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी फॉक्सकॉन एयरपॉड्स के लिए नए कंपोनेंट की सप्लाई करेगी। शुरुआत में लगभग 10 मिलियन एयरपॉड्स के लिए पार्ट्स बनाने की तैयारी की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com