एक मॉडल रैंप वॉक कर रही है तभी पीछे से एक रोबोट डॉग ने कुछ अजीब हरकत कर दी..

दुनियाभर में फैशन वीक के आयोजन होते रहते हैं. इस दौरान फेमस और बड़े-बड़े मॉडल का तांता लगा रहता है. इतना ही नहीं रैंप वॉक के भी आयोजन किए जाते हैं. इस दौरान सभी मॉडल्स अपने स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाते हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने जिसने सबको चौंका दिया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक मॉडल रैंप वॉक कर रही है तभी पीछे से एक रोबोट डॉग ने कुछ अजीब हरकत कर दी है. 

इंसान और मशीन कैसे एक साथ..
दरअसल, इस वीडियो को एक वेरिफाइड इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया है. कैप्शन लिखा गया है कि मनुष्य और मशीन एक साथ रह सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स क्ले मुताबिक यह रोबोट मशहूर ब्रांड कोपरनी की तरफ से बनाया गया था और इस तरह के प्रदर्शन का उद्देश्य यह बताना है कि इंसान और मशीन कैसे एक साथ रह सकते हैं. इसके लिए इसमें खूबसूरत मॉडल्‍स के साथ रोबोट डॉग को उतारा और दुनिया को लुभाने की कोशिश की है. 

डॉग रोबोट को मॉडल्स के बीच उतारा
वीडियो में दिख रहा है कि पीले और काले रंग की धारियों वाले इन डॉग रोबोट को मॉडल्स के बीच उतारा गया है. एक रोबोट एक मॉडल के साथ उलझा हुआ दिखाई दे रहा है. उसके कंधे से जैकेट खींच रहा है. इससे पहले यह रोबोट मॉडल के साथ किस करता हुआ भी नजर आया है. हालांकि बाद में वह मॉडल उस रोबोट के बगल खड़ी होकर पोज भी दे रही थी. इसके बाद वह मॉडल दूसरी तरफ चली गई और सामने से एक अन्य मॉडल आई और रैंप वॉक करती नजर आई.

मॉडल्स के इर्द-गिर्द घूम रहे
इस दौरान यह भी दिख रहा है वहां एक नहीं बल्कि ऐसे कई रोबोट्स उस सेट पर नजर आ रहे हैं, जो मॉडल्स के इर्द-गिर्द घूम रहे हैं. सेट के बगल काफी भीड़ भी दिख रही है जो यह सब प्रदर्शन देखकर तालियां बजा रही है. यह वीडियो फ्रांस के पेरिस का बताया जा रहा है. फिलहाल जैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कमेंट करके यह भी बता रहे हैं कि उन्हें यह वीडियो अच्छा लगा या नहीं अच्छा लगा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com