एक बार फिर से कंगना ने दिया बड़ा बयान, जिसको सुनकर भड़क गए करन जौहर...

एक बार फिर से कंगना ने दिया बड़ा बयान, जिसको सुनकर भड़क गए करन जौहर…

 New Delhi: अक्सर अपनी बयान को लेकर चर्चा में रहने वाली कंगना एक बार फिर से तीखे बाण छोड़े है। जिसे जानने के बाद शायद रौशन परिवार के साथ साथ करण जौहर भी भड़क पड़े। लेकिन कंगना को इन सबसे डर नही लगता।एक बार फिर से कंगना ने दिया बड़ा बयान, जिसको सुनकर भड़क गए करन जौहर...बड़ी खबर: सीएम योगी के गाज‌ियाबाद पहुंचने से पहले हुआ भाजपा नेता के घर पर हमला

जी हां कंगना ने एक बार फिर से कुछ ऐसा कहा जिससे इंडस्ट्री में खलबली मच गई। बरखा दत्त के साथ एक इंटरव्यू में हुए बातचीत के दौरान कंगना ने कहा कि ‘मैं करण जौहर की फिल्मों की फैन नहीं हूं बावजूद इसके मुझे लगता है कि वो ऋतिक रोशन और उनके पाप से कम ही खतरनाक नहीं है’। 

 

 

कंगना ने कहा कि ऋतिक रौशन और उनका पिता जैसे लोग किसी का किसी का भी करियर खराब कर सकते है। उन्होंन कहा कि मुझे नही पता कि लोग इस किस तरह लेंगे या फिर करन जौहर और रोशन फैमिली कैसे रियेक्ट करने वाली हैं। ये पहली बार नहीं जब कंगना ने बेबाकी अंदाज में अपना बयान दिया हो। इससे पहले भी उन्होंने राजीव मंसद के साथ दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे ऋतिक ने उनके ईमेल अकाउंट का मिसयूज किया और उनकी तस्वीरों का गलत इस्तेमाल किया।

 

एक्ट्रेस ने बताया था कि ऋतिक अगर किसी पार्टी में उन्हें देख लेते है तो भाग खड़े होते है। उन्होंने बताया कि मेरा और ऋतिक का ब्रेकअप 2014 में हो चुका था इसके बावजूद ऋतिक ने मुझे परेशान करना शुरू कर दिया था। जब इस बारे में मैंने उनके पिता राकेश रौशन को बताई तो उन्होंने कहा कि मीटिंग करवाएंगे और फिर सबकुछ सही हो जाएगा। इसके बाद मैं आज तक इंतजार कर रही हूं लेकिन वो दिन नहीं आया। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अपने पकिवार की इतनी चिंता है तो ना रखते अफेयर।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com