एक बार फिर फ्रांस में हुआ आतंकी हमला, सुपरमार्केट में ISIS ने कई लोगों को बनाया बंधक

एक बार फिर फ्रांस में हुआ आतंकी हमला, सुपरमार्केट में ISIS ने कई लोगों को बनाया बंधक

फ्रांस के सुपरमार्केट में शुक्रवार को गोलीबारी और लोगों को बंधक बनाने की खबर आई. फ्रांस पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस गोलीबारी में दो लोगों की मौत हुई है. पुलिस गोलीबारी को आतंकी हमला बता रही है. स्थानीय प्रॉसिक्यूटर के मुताबिक सुपरमार्केट में गोली चलाने वाले शख्स ने इस्लामिक स्टेट से जुड़े होने का दावा किया.एक बार फिर फ्रांस में हुआ आतंकी हमला, सुपरमार्केट में ISIS ने कई लोगों को बनाया बंधकफ्रांस के सुपरमार्केट में गोलीबारी और वहां मौजूद लोगों को बंधक बनाने की खबर मिलते ही पुलिस ने अपना ऑपरेशन शुरू कर दिया है. फ्रांस का सुरक्षाबल दो स्थानों पर कार्रवाई कर रहा है. एक ट्रिबेस शहर के सुपरमार्केट में जहां लोगों को बंधक बनाए जाने की खबर है और दूसरा कैरकास्सोन्न में जहां एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है.

इन दोनों घटनाओं के बीच कोई संबंध है या नहीं, अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है. सूत्रों के हवाले से बताया कि सुबह करीब सवा 11 बजे एक शख्स सुपर यू सुपरमार्केट में दाखिल हुआ और गोलीबारी की आवाज सुनी गई. 

फ्रांस के आंतरिक मंत्रालय के मंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कहा है कि बचाव अभियान प्राथमिकता पर है. वहीं अधिकारियों ने लोगों को सुपरमार्केट के आसपास ना जाने की चेतावनी दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com