एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने के लिए मोटी रकम जुटा रहे हैं तो ये खबर आपका बना सकती है दिन..

एक प्रीमियम सेगमेंट में नए फोन की खरीदारी का मन बना रहे हैं तो ये आर्टिकल आपके काम का हो सकता है। हम यहां वनप्लस के शानदार प्रीमियम फोन OnePlus 8T 5G पर एक धमाकेदार डील की जानकारी दे रहे हैं।

 एक बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने के लिए मोटी रकम जुटा रहे हैं तो ये खबर आपका दिन बना सकती है। जी हां, आपकी खास जरूरत को ध्यान में रखते हुए एक शानदार प्रीमियम फोन बेहद की कम कीमत में आपका हो सकता है।

Advertisement: 0:40Close Player

हम यहां इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वनप्लस के स्लीक डिजाइन और प्रीमियम लुक वाले OnePlus 8T 5G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। इस फोन पर आप भी अपना दिल हार बैठे होंगे। आपके लिए OnePlus 8T 5G पर एक शानदार डील की जानकारी लेकर आए हैं। ऑनलाइन खरीदारी करने वाले ग्राहक फोन को आधी से भी आधी कीमत पर खरीद सकते हैं।

OnePlus 8T 5G पर धमाकेदार डील

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन OnePlus 8T 5G डिवाइस बेहद सस्ते में खरीदने का मौका दे रहा है। आप वनप्लस के इस डिवाइस को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। OnePlus 8T 5G के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की बात करें तो यह 59,999 रुपये की कीमत पर आता है।

वनप्लस का यह डिवाइस अमेजन से 42 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। OnePlus 8T 5G को आप 34,845 रुपये में खरीद सकते हैं। यही नहीं, डिवाइस की खरीदारी पर बैंक ऑफर का भी फायदा लिया जा सकता है। डिवाइस पर एक्स्ट्रा 1500 रुपये की बचत का भी मौका मिल रहा है।

17 हजार रुपये से कम में खरीदें डिवाइस

OnePlus 8T 5G पर ग्राहकों को एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। आप चाहें तो पुराने फोन को एक्सचेंज कर कम कीमत पर नया डिवाइस खरीद सकते हैं। जी हां, OnePlus 8T 5G पर ग्राहकों को 18,750 रुपये की एक्सचेंज वैल्यू भी मिल रही है।

यानी अगर यूजर पुराने फोन को देकर नया हैंडसेट खरीदता है तो डिस्काउंट प्राइज 34,845 से भी 18750 की बचत कर सकता है। फोन को एक्सचेंज वैल्यू में मात्र 16095 रुपये में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपके फोन का मॉडल और कंडिशन भी मायने रखेगी।

डिस्क्लेमरः OnePlus 8T 5G के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com