एक दिन में रिकॉर्ड 444 ने दी कोरोना को मात, तालियों के साथ अस्पताल से हुए विदा

कोरोना संक्रमण को लेकर एक अच्छी खबर यह है कि संक्रमित मरीज का रिकवरी रेट काफी अच्छा हो रहा है। एक दिन में कोरोना को मात देने वालों की संख्या रिकॉर्ड बन गई, एक दिन में 444 लोग स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किए गए। आठ कोविड हॉस्पिटलों से 114 मरीजों डिस्चार्ज किया, जबकि 330 का होम आइसोलेशन पूरा हुआ है। मेडिकल स्टाॅफ ने उन्हें ताली बजाकर विदा किया तो स्वस्थ होने के बाद लोगों ने भी उनका शुक्रिया अदा किया। जिले में अबतक कुल 9361 पाॅजिटिव केस सामने आ चुके हैं, इसमें 4574 स्वस्थ हो चुके हैं।

रिकवरी रेट हुआ 48.86 फीसद

होम आइसोलेशन शुरू होने से जिले में कोरोना संक्रमितों का रिकवरी रेट तेजी से सुधरने लगा है। बुधवार को शहर के आठ कोविड हॉस्पिटल से 114 मरीजों को स्वस्थ होने पर डॉक्टर एवं कर्मचारियों ने तालियां बजाकर विदा किया। वहीं, 340 का होम आइसोलेशन पूरा हुआ। अब जिले का रिकवरी रेट 48.86 फीसद पर पहुंच गया है। कुल संक्रमित 9361 हैं, जबकि अब तक 4574 स्वस्थ हो चुके हैं।

बुधवार को पनकी के नारायणा मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल से 71 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। इसी तरह मंधना के रामा मेडिकल कॉलेज से 20, जीटीबी हॉस्पिटल से छह मरीजों को छुट्टी दी गई। कांशीराम चिकित्सालय, ईएसआइ हॉस्पिटल जाजमऊ, रीजेंसी, एसपीएम हॉस्पिटल से तीन-तीन और डिवाइन हॉस्पिटल से दो मरीजों को स्वस्थ होने पर घर भेजा गया। जिले के बाहर के अस्पतालों में इलाज करा रहे तीन मरीज भी स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किए गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com