एक्सीडेंट में हुई ACE OF SPACE के इस कंटेस्टेंट की मौत, शोक में डूबे…

दानिश अपने यूट्यूब वीडियोज और ब्लॉग्स की वजह से फेमस थे और वह अक्सर चर्चाओं में रहते थे. हाल ही में उन्हें एमटीवी के शो Ace of Space में देखा गया था और दानिश जेहन यूट्यूब के अलावा सोशल मीड‍िय प्लेटफार्म पर बहुत सक्र‍िय रहे हैं. आप सभी को बता दें कि दानिश की मौत से उनके फैंस सदमे में हैं और सभी शोक जता रहे हैं. हाल ही में फैंस ने ट्विटर पर दान‍िश को श्रद्धांजलि दी है और अब भी दे रहे हैं. वहीं सभी जानते ही हैं कि दानिश लाइफ स्टाइल ब्लॉगर भी हैं उनके Instgram पेज पर करीब 855 हजार फॉलोअर भी हैं.

मशहूर यूट्यूबर और एमटीवी के शो Ace of Space के कंटेस्टेंट रहे दानिश जेहन की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार दानिश गुरुवार सुबह एक शादी से लौट रहे थे, तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमे दानिश की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना मुंबई के वाशी में हुई है. आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि दानिश की उम्र 21 साल थी और वह एक मिडिल क्लास फैमिली से हैं.

इन फिल्मों ने की थी धमाकेदार कमाई, जानकार आप हो जायेगें पागल…

वहीं पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने भी उनके निधन पर शोक जताया है. हाल ही में उन्होंने एक सोशल पोस्ट में दानिश की फोटो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “दानिश तू हमेशा जेहन में रहेगा. मैं दूसरे हाउसगेस्ट्स को कैसे बताऊं कि तुम अब वापिस नहीं आ रहे हो.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com