एक्ट्रेस कीर्ति कुलहरि ने बच्चों को दिया खास मैसेज कहा- खतरनाक ऑनलाइन...

एक्ट्रेस कीर्ति कुलहरि ने बच्चों को दिया खास मैसेज कहा- खतरनाक ऑनलाइन…

New Delhi: एक्ट्रेस कीर्ति कुलहरि ने कहना है कि गेम्स खेलना मजेदार है, लेकिन अगर ये आपका जीवन खतरे में डालते हैं तो इससे दूर रहें। उन्होंने यह मैसेज ‘द ब्लू ब्हेल’ इंटरनेट गेम के प्रभाव में आकर किए खुदकुशी कर लेने के बाद दिया।एक्ट्रेस कीर्ति कुलहरि ने बच्चों को दिया खास मैसेज कहा- खतरनाक ऑनलाइन...अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार की हालत हुई और नाजुक, वेंटिलेटर पर…

कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है जहां उन्होंने कहा कि सभी बच्चों के साथ है। मैंने हाल में अखबार में इस बारे में पढ़ा। यह चौंका देने वाला खतरनाक ऑनलाइन गेम है।

 

मैं सोशल मीडिया पर इस तरह के लालच से दूर रहने का आग्रह करती हूं। उन्होंने कहा,इस तरह से आप्शन से दूर रहे। गेम्स खेलना मजेदार है, लेकिन यह आपको या आपके आसपास किसी को भी जोखिम में डालता है। इसे जानना सही है, लेकिन अमल करना गलत।

 

‘इंदु सरकार’ की एक्ट्रेस ने कहा, मुझ पर विश्वास करो। जीवन आपको बहुत अवसर देगा, इसलिए इसे स्टूपिड खेलों के लिए बर्बाद न करें। बता दें कि जुलाई को शहर के अंधेरी ईस्ट की शेर-ए-पंजाब कलोनी में एक 14 साल के मनप्रीत सिंह साहनी ने कथित 5 मंजिला इमारत से कूदकर जान दे दी। आशंका जताई जा रही है कि उसने ब्लू व्हेल मोबाइल गेम का टास्क पूरा करने के लिए यह कदम उठाया। 

 

इस खेल में 50 दिन अलग-अलग टास्क मिलते हैं। रोज टास्क पूरा होने के बाद अपने हाथ पर निशान बनाना पड़ता है, जो 50 दिन में पूरा होकर व्हेल का आकार बन जाता है और टास्क पूरा करने वाले को अंत में खुदकुशी करनी पड़ती है। वहीं उसके दोस्त ने दावा किया कि वह 50 दिनों से यह खेल रहा था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com