उन्‍नाव रेप केस मामले में सीबीआई ने मंगलवार शाम बांगरमऊ से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के आरोपी भाई अतुल सिंह समेत पांच आरोपियों को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले बीते 14 अप्रैल को रेप के आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह को लखनऊ कोर्ट ने सात दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा था. उधर, सीबीआई की विशेष न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आरोपी अतुल सिंह, सोनू सिंह, बउवा उर्फ वीरेन्द्र सिंह, शैलू सिंह और विनीत मिश्रा को चार दिन की कस्टडी रिमांड पर देने का आदेश दिया है. उधर, माना जा रहा है कि सीबीआई जेल कर्मियों से भी पूछताछ कर सकती है. उन्‍नाव रेप केस: सीबीआई कर सकती है जेल कर्मियों से पूछताछ

बता दें कि मंगलवार को सीबीआई ने भाजपा विधायक के भाई अतुल सिंह समेत इन आरोपियों को उन्नाव जेल से लाकर विशेष अदालत में पेश किया. सीबीआई के विवेचक अनिल कुमार मिश्रा की ओर से लोक अभियोजक राम बाबू कनौजिया ने आरोपियों को पांच दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर देने की मांग वाली अर्जी दी. दरअसल, अतुल पर आरोप था कि उन्होंने पीड़िता के पिता की बुरी तरह से पिटाई की, जिसके बाद 9 अप्रैल को उनकी मौत हो गई. इस पर पुलिस ने अतुल समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करके हत्या की धाराएं बढ़ा दीं हैं. उधर, सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, टीम जल्‍द ही जेल कर्मियों से भी पूछताछ कर सकती है. बता दें कि आठ अप्रैल को जब पीड़िता ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास आत्मदाह का प्रयास किया था, उसी दिन जेल में पीड़िता के पिता की दोबारा पिटाई कर दी गई. पीडि़ता के घरवालों की ओर से लगाए गए इन आरोपों में कितनी सच्‍चाई है, सीबीआई इसका भी पता लगाएगी.

कल पीडि़ता के गांव भी पहुंची थी सीबीआई
उन्नाव रेप केस की जांच में जुटी सीबीआई की सात सदस्‍यीय टीम दोपहर में माखी गांव पहुंची. सीबीआई ने गांव वालों से पूछताछ भी की. हालांकि गांव में सीबीआई की टीम पहुंचने से लोग आसपास चले गए. गांव के लोग सीबीआई टीम से बचते दिखे.