उधर मां दुल्हन की चुनरी उठाने गई, इधर हो गया ये चौंका देने वाला कांड, जानकर हो जायेंगे हैरान

दुल्हन की चुनरी उठाने गई मां का बैग शादी समारोह से चोरी हो गया। घटना शनिवार रात 9.45 से 9.50 बजे के बीच कुष्णायन गार्डन सिल्वर इस्टेट विश्वविद्यालय की है। जब बैग नहीं दिखा तो शादी समारोह में हंगामा खड़ा हो गया। तत्काल पुलिस को सूचना दी। स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम शुरू होने वाला था। इसलिए परिवार उसमें व्यस्त हो गया। पर्स में 2 लाख रुपए नकद, जेवरात सहित करीब सवा 3 लाख रुपए का सामान रखा था।

सोमवार को पीड़ित पक्ष विश्वविद्यालय थाना पहुंचे और शिकायत की। जिस पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में एक लड़क बैग उठाता दिख रहा है।

थाटीपुर शासकीय क्वार्टर निवासी संजय दुबे पुत्र दीनदयाल दुबे साइंस कॉलेज में लैब टैक्नीशियन हैं। भांडरे में उनके बड़े भाई रहते हैं। कुछ समय पूर्व भाई का निधन हो चुका है। 15 दिसंबर को भतीजी निकिता (22) की शादी थी। शादी समारोह विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र स्थित सिल्वर इस्टेट के पास कृष्णायन गार्डन से था। रात 9.45 बारात आ चुकी थी। दुल्हन की मां संध्या दुबे व अन्य परिजन उसे लेकर स्टेज पर ले जा रहे थे। तभी किसी ने दुल्हन की चुनरी मांगी। उठाने के लिए गई दुल्हन की मां अपना बैग वहीं कुर्सी पर रख गईं। 5 मिनट बाद वह चुनरी लेकर लौटीं और दुल्हन को स्टेज पर छोड़ा।

दिन-रात अस्पताल के बाहर खड़े होकर अपने गरीब दोस्त का इंतजार कर रहे थे ये बेजुबान, मामला जानकर रो देगी आपकी आत्मा

लौटकर देखा तो उनका बैग कुर्सी पर नहीं था। बैग वहां नहीं देखकर उन्होंने देवर संजय को बताया। जिसके बाद शादी समारोह में बैग चोरी होने की खबर से हंगामा मच गया। घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। पर स्टेज के कार्यक्रम में परिवार व्यस्त रहा। पर्स में शादी में मिले लिफाफे सहित करीब 2 लाख रुपए कैश, जेवरात रखे थे। सोमवार को संजय विश्वविद्यालय थाना पहुंचे और एफआईआर कराई है।

सीसीटीवी फुटेज में बैग उठाते दिखा लड़का

एफआईआर के बाद पुलिस कृष्णायन गार्डन पहुंची और 15 दिसंबर की रात 9 30 बजे से 10 बजे के बीच के फुटेज चेक किए। फुटेज में एक लड़का नीले रंग का बैग उठाता हुआ दिखाई दे रहा है। लड़क बैग उठाने के साथ ही गेट की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने हुलिया को ध्यान में रखकर संदेही चोरी की तलाश शुरू कर दी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com