उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री की भाषा शैली जनता को धमका रही है अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपने पैतृक गांव पहुंचकर ध्वजारोहण किया। इटावा के सैफई में कार्यक्रम में पहुंचकर अखिलेश यादव कार्यकर्ताओ से मिले।

महोत्सव पंडाल में भारत सरकार के पूर्व वित्त मंत्री और प्रोफेसर सांसद रामगोपाल यादव के साथ उन्होंने ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण के बाद राष्ट्रीय गान भी किया। इस मौके पर प्रोफेसर रामगोपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा समाज का विकास करती है।

जो आपने पूर्व में मुख्यमंत्री रहे अखिलेश यादव के समय देखा होगा और उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह पार्टी कोई भी ऐसा काम नहीं कर रही है जिससे कि लोगों में उनकी छवि अच्छी हो सके। गणतंत्र दिवस के अवसर पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी देशवासियों को बधाई दी।

उन्होंने कहा जिस संविधान के लिए  महात्मा गांधी से लेकर डॉक्टर भीमराव अंबेडकर ने संघर्ष किया जो संकल्प लिया था उस संकल्प को मैं हमेशा आगे बढ़ाता रहूंगा। जहां देश गणतंत्र दिवस मना रहा है। वहीं हमें यह भी आकलन करना चाहिए कि 71 वां गणतंत्र दिवस मना रहे हैं तो हमारे किसान और समाज कितना खुश है।

क्या हमारे नौजवानों को रोजगार मिल रहा है। क्या हमारी अर्थव्यवस्था सही है। उन्होंने कहा जिस तरह का काम सरकार कर रही हैं क्या इस लोकतंत्र में किसी भारतीय राजनेता की भाषा धमकी की हो सकती है। उत्तर प्रदेश से ही प्रधानमंत्री व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री दोनों की भाषा शैली जनता को धमका रही है। जिससे लोगों में डर और भय बढ़ा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com