उत्तराखण्ड: रामलीला मैदान में इंदिरा-भगत के बीच राजनीति के तीखे रंग
उत्तराखण्ड: रामलीला मैदान में इंदिरा-भगत के बीच राजनीति के तीखे रंग

उत्तराखण्ड: रामलीला मैदान में इंदिरा-भगत के बीच राजनीति के तीखे रंग

हल्द्वानी: आइएसबीटी पर रोक के बाद से सरकार पर हमलावर रहीं नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश का होली मिलन समारोह में भी आक्रामक होना कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत को अखर गया। शुक्रवार को अग्रवाल सभा के कार्यक्रम में भी डॉ. इंदिरा की ओर से कहे गए बोल तो भगत सुनकर ही रह गए, पर शनिवार को उसी जगह पर केसरवानी समाज के कार्यक्रम में भगत डॉ. इंदिरा और कांग्रेस दोनों पर हमलावर अंदाज में तीखे शब्द बाण छोड़ते नजर आए।उत्तराखण्ड: रामलीला मैदान में इंदिरा-भगत के बीच राजनीति के तीखे रंग

पूर्वोत्तर में जीत से उत्साहित भाजपाइयों का जोश शनिवार को कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत पर सबसे अधिक दिखा। पहले डॉ. इंदिरा ने मंच संभाला तो शुभकामनाएं देने के बाद भाजपा सरकार पर आईएसबीटी, प्रकाश पांडे और एनएच-74 को लेकर जुबानी हमले शुरू कर दिए। उनके तंज शुक्रवार को परिवहन मंत्री यशपाल आर्य को लेकर भी थे। शनिवार को भी उन्होंने सरकार पर विकास कार्यों में ब्रेक लगाने का आरोप लगाया। 

इसके बाद जैसे ही बंशीधर भगत ने मंच संभाला और माइक लेकर जवाबी रूप से जबरदस्त हमलावर दिखे। भगत ने तो यहां तक कह दिया कि पूर्व में परिवहन मंत्री रहते उन्होंने ही आइएसबीटी मंजूर कराई। तब सीएम बीसी खंडूड़ी ने इसका शिलान्यास किया। नहरों को कवर कराने, स्टेडियम निर्माण तथा मोटर ट्रेनिंग कॉलेज को भी मंजूरी दिलाई। बाद में कांग्रेस की सरकार ने इन कामों के दो साल तक लटकाए रखा। इंदिरा जी आप बताइये ये प्रोजेक्ट आपके कैसे हो गए। भगत का यह वीडियो वहां मौजूद भाजपाइयों ने थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर भी फैला दिया। इसके बाद से वाट्सएप ग्रुपों पर भी बहस छिड़ गई।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com