उत्तराखंड: तीन तलाक के खिलाफ लड़ने वाली शायरा बानो ने शौहर को जड़ा थप्पड़
उत्तराखंड: तीन तलाक के खिलाफ लड़ने वाली शायरा बानो ने शौहर को जड़ा थप्पड़

उत्तराखंड: तीन तलाक के खिलाफ लड़ने वाली शायरा बानो ने शौहर को जड़ा थप्पड़

काशीपुर(उधमसिंह नगर):  तीन तलाक के खिलाफ संघर्ष को लेकर सुर्खियों में आई ऊधमसिंह नगर की शायरा बानो एक बार फिर चर्चा में हैं। मंगलवार को कोर्ट परिसर में उन्होंने पुलिस की मौजूदगी में अपने शौहर को थप्पड़ जड़ दिया। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते ने बताया कि दोनों पक्षों को सुनने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। उत्तराखंड: तीन तलाक के खिलाफ लड़ने वाली शायरा बानो ने शौहर को जड़ा थप्पड़

शायरा का निकाह वर्ष 2002 में करेली बाजार इलाहाबाद निवासी रिजवान अहमद से हुआ था। आरोप है कि निकाह के कुछ दिन बाद रिजवान दहेज को लेकर शायरा को प्रताडि़त करने लगा। परेशान शायरा मायके चली आईं। वर्ष 2015 मेंउन्होंने काशीपुर परिवार न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर बच्चों के खर्च के लिए दावा किया। इसी सिलसिले में मंगलवार को शायरा को अदालत में उपस्थित होना था।

रिजवान भी तारीख पर दोस्त के साथ पहुंचा। वकील मोहम्मद कमर के चैंबर के पास उसका दोस्त खड़ा था। इस बीच किसी बात को लेकर शायरा व रिजवान के दोस्त से कहासुनी हो गई। सूचना पर दारोगा महेश्वर सिंह महिला पुलिसकर्मी के साथ पहुंच गए। इस दौरान रिजवान भी वहां पहुंच गया। रिजवान से भी शायरा की कहासुनी हो गई।

बात इतनी बढ़ गई कि सायरा ने रिजवान को थप्पड़  जड़ दिया। अधिवक्ताओं ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत कराया। रिजवान ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते व थाने को शिकायती पत्र देकर सायरा बानो व उसके पिता, भाई, एक पत्रकार तथा एक अन्य व्यक्ति पर गाली-गलौच और मारपीट का आरोप लगाया है। 

26 फरवरी को बच्चों के साथ हाजिर होगा रिजवान

अदालत ने सायरा के पति रिजवान को 26 फरवरी को बच्चों के साथ न्यायालय में उपस्थित होने का आदेश दिया है। इस पर रिजवान ने घटना के बाद बच्चों के साथ कोर्ट में उपस्थित होने पर अनहोनी की आशंका जताई है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को भेजे पत्र में रिजवान ने कप्तान से सुरक्षा मुहैया की मांग की है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com