ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर कई मोबाइल एसेसरीज की रेंज उपलब्ध, आएंगी आपके बेहद काम, पढ़िए पूरी ख़बर

जब भी हम स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो उसके साथ कई अन्य एसेसरीज का इस्तेमाल करना भी जरूरी हो जाता है। उदाहरण के तौर पर स्मार्टफोन केस, स्क्रीन प्रोटेक्टर, डाटा केबल आदि। ऑफलाइन मार्केट में भले ही इनकी कीमत ज्यादा हो लेकिन ऑनलाइन मार्केट में इन्हें कई डील्स के साथ खरीदा जा सकता है।

 

यहां इन्हें 99 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर कई मोबाइल एसेसरीज की रेंज उपलब्ध है। इस पोस्ट में हम कुछ मोबाइल एसेसरीज की जानकारी दे रहे हैं।

स्मार्टफोन केस और कवर: Oneplus से लेकर Samsung, Redmi और Apple तक Amazon पर स्मार्टफोन केस और कवर्स की वाइड रेंज उपलब्ध है। इन्हें 99 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। प्रीमियम केसेज पर 80 फीसद का ऑफ दिया जा रहा है। इसके साथ ही मार्वल कवर्स 199 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

स्क्रीन प्रोटेक्टर: किसी भी स्मार्टफोन की स्क्रीन को सेफ रखने के लिए स्क्रीन प्रोटेक्टर की जरूरत होती है। वैसे तो आप स्क्रीन प्रोटेक्टर बाजार से लगवा लाते होंगे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसे खुद से घर पर भी लगा सकते हैं। ऑनलाइन इसके कई विकल्प मौजूद है। इन्हें खरीदकर आप घर पर ही इन्हें लगा सकते हैं।

डाटा केबल: स्मार्टफोन्स के इस्तेमाल क लिए डाटा केबल की जरूरत भी पड़ती है, फोन चार्ज करने के लिए। वैसे तो चार्जर के साथ केबल आती है, लेकिन अगर यह खराब हो गई हो तो। इस स्थिति में आप ऑनलाइन डाटा केबल भी खरीद सकते हैं। यहां से इन्हें बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है।

मोबाइल माउंड और स्टैंड: मोबाइल स्टैंड के बारे में तो आपके सुना ही होगा। इन्हें आप कार और घर में इस्तेमाल कर सकते हैं। घर में मोबाइल पर मूवी या वीडियो देखते समय मोबाइल स्टैंड का इस्तेमाल किया जाता है। कार में फोन को होल्ड करने के लिए इसका इस्तेमाल किया जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com