ईएसआईसी में सीनियर रेजिडेंट पदों पर निकली भर्ती

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल फरीदाबाद की ओर से सीनियर रेजिडेंट के रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गयी है। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती के लिए पात्रता रखते हैं वे इस पद पर चयनित होने के लिए वॉक इन इंटरव्यू प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं। वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन 12 फरवरी 2024 को किया जाएगा। वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होने से पहले अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए निर्धारित योग्यता को अच्छे से जांच लें, क्योंकि इंटरव्यू में शामिल होने के लिए किसी भी प्रकार का टीए/ डीए नहीं दिया जाएगा।

योग्यता एवं मापदंड

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का संबंधित स्पेशलिटी में पीजी डिग्री/ पीजी डिप्लोमा/ DNB किया हो। इसके अलावा जो अभ्यर्थी एमबीबीएस के बाद दो वर्ष कार्य चुके हैं जिसमें से एक वर्ष सरकारी हॉस्पिटल में किया हो वे अभ्यर्थी भी इस भर्ती में भाग लेने के पात्र हैं। अभ्यर्थी की आयु 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आयु की गणना इंटरव्यू की तिथि 12 फरवरी 2024 के अनुसार की जाएगी।

 आवेदन कैसे करें

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ईएसआईसी की ऑफिशियल वेबसाइट www.esic.gov.in पर जाकर भर्ती से संबंधित आवेदन पत्र डाउनलोड करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार इसे पूर्ण रूप से भरकर इसके साथ सभी आवश्यक दस्तावेज अटैच करके वॉक इन इंटरव्यू के समय जमा कर सकते हैं।

इंटरव्यू का स्थान एवं समय

इस भर्ती के लिए वॉक इन इंटरव्यू का आयोजन “ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल, NH-3, NIT, फरीदाबाद” में 12 फरवरी 2024 को किया जाएगा। इंटरव्यू में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को सुबह 9:15 बजे तक रिपोर्ट करना होगा। 10 बजे के बाद किसी भी प्रकार से उम्मीदवारों को इंटरव्यू के िलए इजाजत नहीं दी जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com