इस हीरोइन के नाम था सबसे ज्यादा रेप सीन करने का रिकॉर्ड में

इस हीरोइन के नाम था सबसे ज्यादा रेप सीन करने का रिकॉर्ड में

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी ऐसी कई एक्ट्रेस आईं जिन्होंने अपनी सफलता के झंडे गाड़े। लेकिन बहुत जल्द उनका करियर खत्म हो गया। इन्हीं में एक नाम एक्ट्रेस नजीमा का है।इस हीरोइन के नाम था सबसे ज्यादा रेप सीन करने का रिकॉर्ड में जिनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना था और अपनी एक्टिंग से वो दर्शकों का दिल जीत लेती थीं।नजीमा ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।

पार्किंग स्पेस पर भड़का संजय दत्त का मैनेजर, इस कॉमेडियन को दी बड़ी धमकी….

उनका सपना एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनने का था। लेकिन जैसे-जैसे वो बड़ी हुईं उनका ये सपना टूटता चला गया। उन्हें कभी लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम नहीं मिला। हालांकि उन्होंने अपनी अदाकारी से लीड एक्ट्रेस के लिए भी चैलेंज खड़ा कर दिया था।

इसके बावजूद डायरेक्टर्स ने कभी उन्हें मुख्य किरदार की भूमिका ऑफर नहीं की। नजीमा को फिल्म ‘जिद्दी’, ‘आरजू’, ‘अप्रैल फूल’, ‘आये दिन बहार के’, ‘औरत’ और ‘वही लड़की’ जैसी ‌ हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।नजीमा ने भले ही साइड रोल किए हों लेकिन उन्हें कभी काम की कमी नहीं पड़ी। इसके चलते उन्होंने कई अवॉर्ड भी जीते। फिर भी उन्हें इस बात का मलाल था कि डायरेक्टर्स उनमें लीड रोल वाली बात क्यों नहीं देखता। बहनों के अलावा नजीमा के नाम सबसे ज्यादा रेप सीन करने का रिकॉर्ड भी है। 80 के दशक की फिल्मों में अक्सर हीरो या हीरोइन की बहन रेप का शिकार हो जाती थी। इसलिए इस सीन को सबसे ज्यादा बार नजीमा ने ही किया। नजीमा को कहीं ना कहीं ये भी डर था कि अगर उन्होंने बहनों के किरदार के लिए मना किया तो कहीं उन्हें काम मिलना बंद ना हो जाए। इसलिए उन्हें जो किरदार मिला वो चुपचाप एक्सेप्ट कर ‌लिया। वो नहीं चाहती थीं कि फिल्म इंडस्ट्री उन्हें भूल जाए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com