इस हाल में मिली प्रेग्नेंट टीचर की लाश, देखकर आपके भी उड़ जायेगे होश

इस हाल में मिली प्रेग्नेंट टीचर की लाश, देखकर आपके भी उड़ जायेगे होश

एमपी के ग्वालियर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला टीचर अपने बैडरूम में संदेहास्पद स्थिति में मृत पाई गई है। युवती के गले में दुपट्टा बंधा हुआ है। युवती के ससुराल वाले जहां इसे सुसाइड बता रहे हैं वहीं, महिला के घरवालों का कहना है कि उर्वशी की हत्या करने के बाद इसे सुसाइड का रूप दिया गया है। आपको बता दें, ये महिला 4 महीने की गर्भवती है।इस हाल में मिली प्रेग्नेंट टीचर की लाश, देखकर आपके भी उड़ जायेगे होश

मिली जानकारी के अनुसार, इटारसी के रहने वाली उर्वशी सिकरवाल की शादी पिछले साल 6 दिसंबर ग्वालियर के रहने वाले सूरज सिकरवाल से हुई थी। लेकिन, बताया जा रहा है कि शादी के बाद से उसके पति और ससुराल वाले ने कभी भी उसे न तो मायके जाने दिया गया और न ही किसी रिश्तेदार से उसे मिलने देते थे। आपको बता दें, उर्वशी स्कूल में एक टीचर थी। बीते सोमवार को रोजाना की तरह वह स्कूल गई और दोपहर के वक्त घर पर लौटी। लेकिन, अचानक शाम में उसके मामा जगपाल सिंह के पास उर्वशी के मौत की खबर पहुंची।

अनोखी परंपरा यहां लड़कियां पहले बच्चा पैदा करती है, फिर करती है शादी।

उर्वशी के मौत की सूचना मिलते ही जगपाल सिंह आनन-फानन में उसके सौम्या रेजीडेंसी पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि उर्वशी की बॉडी बिस्तर पर पड़ी है और उसके गले में दुपट्टा बंधा हुआ है। जगपाल सिंह का कहना है कि वह सुसाइड नहीं कर सकती है क्योंकि वह पढ़ी-लिखी और समझदार थी। उन्होंने पति सूरज और ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। उन्होंने आरोप लगाया कि उर्वशी को ये लोग किसी से मिलने नहीं देते थे और उस पर दहेज के लिए अत्याचार होता था।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उर्वशी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जहां सूरज और उसके घरवाले नहीं गए हैं। जिस वक्त इस टीचर की मौत हुई थी वो चार महीने की गर्भवती थी। फिलहाल पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान कर जाँच कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com