इस शख्स की नाराजगी दूर करने कनाडा गए सहवाग...

इस शख्स की नाराजगी दूर करने कनाडा गए सहवाग…

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों विदेश में एन्जॉय कर रहे है. हाल ही में टीम इंडिया के हेड कोच के लिए वीरू ने इंटरव्यू दिया था जिसमे उनका चयन नहीं हुआ. हेड कोच के लिए नहीं चुने जाने के बाद सहवाग कनाडा छुट्टी मानाने के लिए गए है. इस दौरान वे नई नई जगहों पर घुमते नज़र आ रहे है. वीरू ने इस जगहों के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए है.इस शख्स की नाराजगी दूर करने कनाडा गए सहवाग...अभी-अभी: सामने आया योगी सरकार का सबसे बड़ा प्लान, भारत का सबसे बड़ा…

पिछले महीने भी सहवाग बीवी को लेकर भी यूके घूमने गए थे. सहवाग ने ये सभी फोटो #traveldiares हैशटैग देकर पोस्ट की है. बता दे कि कुंबले का इस्तीफे देने के बाद टीम इंडिया के कोच पद के लिए वीरेंद्र सहवाग को प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन रवि शास्त्री द्वारा आवेदन करने के बाद वीरू को कड़ी टक्कर मिली.

शास्त्री कप्तान विराट कोहली के बेहद करीबी है इसी वजह से शास्त्री का कोच पद के लिए चयन होना अहम कारण माना जा रहा है. कोच के लिए इंटरव्यू देने के लिए सहवाग खुद सीएसी के पास गए थे वही रवि शास्त्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए इंटरव्यू दिया था. सहवाग का अचानक कनाडा घूमने जाने की वजह यह भी बताई जा रही है कि वह कोच के लिए सेलेक्शन नहीं होने की वजह से नाराज है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com