इस वायरल विडियो को कभी भुलाकर भी ना देखें लड़के, केवल लड़कियाँ देखें और ….

इस विडियो को देखने के बाद लड़कियों को बहुत कुछ समझ आएगा आज के समाज में लड़कियों का बाहर निकलना कितना मुश्किल है ये किसी से नहीं छुपा है.हर दिन लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ कुछ ना कुछ गलत होते हुए देखा जा सकता है.अगर आप और हम कुछ करने की ठान ले तो लड़कियों के लिए जरूर कुछ ना कुछ कर पाएंगे!

आज के ज़माने में लड़कियों का कहीं भी आना जाना बेहद मुश्किल हो चुका है जहाँ देखो जिस्म के और वासना के भूखे भेड़िए हाथ लगाने के , ग़लत तरीक़े से छूने के , गंदे इशारे करने के और यहाँ तक की इससे आगे बढ़कर भी बदतमीज़ी करने के मौक़े धुँड़ते रहते हैं तभी तो राज्य सरकारें और केंद्र सरकारें एंटी रोमियो स्क्वॉड बनाती हैं ।

एक मजहब के लोगों ने तो इसको धर्म परिवर्तन का हथियार ही बना रखा है कि दूसरे धर्म की लड़कियों को फँसाओं और उनका धर्म बदलो  , बाक़ायदा प्लानिंग करके ये काम किया जाता है इसके सबूत मीडिया में अक्सर आते रहते हैं । आज हम आपको जो क्लिप दिखाने जा रहे हैं वो ऐसे ही लड़कियों से छेड़खानी का है जिसमें पहले एक लड़की को बेहद परेशान किया जाता है ।

और बाद में लड़कियाँ मिलकर उस आवारा लड़के को सबक़ सिखाती हैं , इस क्लिप में एक संदेश छुपा है और वो है बुराई से डरो मत , उसका मुक़ाबला करो , अच्छा लगे तो शेयर अवश्य कीजिएगा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com